Delhi News: रविवार को देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी AAP
Advertisement

Delhi News: रविवार को देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी AAP

Delhi AAP News: गोपाल राय पार्टी कार्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार "हमारे लोकतंत्र और संविधान पर हमला कर रही है". हमें एकजुट होने की जरूरत है.

Delhi News: रविवार को देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी AAP

Delhi News: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि पार्टी 14 अप्रैल को भीमराव आंबेडकर की जयंती पर देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी. गोपाल राय ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता संविधान की प्रस्तावना पढ़ेंगे और संविधान को बचाने की शपथ लेंगे.

गोपाल राय ने बोला भाजपा पर हमला
उन्होंने यहां पार्टी कार्यालय में एक प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार "हमारे लोकतंत्र और संविधान पर हमला कर रही है". गोपाल राय ने कहा, "इसका मुकाबला करने के लिए हमें एकजुट होने की जरूरत है." उन्होंने कहा, "रविवार को, हम एक दिवसीय कार्यक्रम 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएंगे, जहां आप कार्यकर्ता अपने राज्यों में पार्टी कार्यालयों में एकत्र होंगे और हमारे लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने की शपथ लेंगे."

अरविंद केजरीवाल की सलाह पर हो रहा कार्यक्रम
आप नेता ने कहा कि यह कार्यक्रम देशभर के राज्यों की राजधानियों में पार्टी कार्यालयों में आयोजित किया जाएगा. गोपाल राय ने बुधवार को मीडिया कर्मियों से कहा कि यह कार्यक्रम केजरीवाल की सलाह पर हो रहा है, जिन्होंने जेल से एक संदेश में आप विधायकों और कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को भी कहा था कि दिल्ली के लोगों को कोई समस्या न हो.

ये भी पढ़ें: संजय सिंह के आरोपों पर विरेंद्र सचदेवा का पलटवार, बोले- जेल मैन्युअल आपने ही बनाया

संजय सिंह ने किया था प्रेस कॉन्फ्रेंस
बता दें कि शनिवार सुबह संजय सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा था कि CM केजरीवाल से न मिलने की वजह से उनका पूरा परिवार परेशान है. उनके मां-बाप बिमार हैं. इतना अमानवीय व्यवहार क्यों हो रहा है. संजय सिंह ने कहा जेल का नियम 602 और 605 ये कहता है कि किसी की भी मुलाकात आमने-सामने करवाई जा सकती है. अरविंद केजरीवाल का परिवार चिंतित और परेशान है. मां-बाप दोनों बीमार हैं, जब अरविंद केजरीवाल की पत्नी मुलाकात के लिए आवेदन करती हैं तो उन्हें कहा जाता है कि आप आमने-सामने नहीं मिलेंगे बल्कि खिड़की से मिलेंगे. इतना अमानवीय व्यवहार क्यों हो रहा है?

Trending news