Delhi News: भाजपा नेता की इलाज के दौरान हुई मौत, कुछ दिन पहले लाठी-डंडों से किया था हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1784241

Delhi News: भाजपा नेता की इलाज के दौरान हुई मौत, कुछ दिन पहले लाठी-डंडों से किया था हमला

Delhi News: दिल्ली में पुछ दिन पहले भाजपा नेता की फैमिली पर हमला हुआ था. वहीं आज भाजपा नेता नरेश उजाला की मौत हो गई.

 

Delhi News: भाजपा नेता की इलाज के दौरान हुई मौत, कुछ दिन पहले लाठी-डंडों से किया था हमला

Delhi News: 2 और 3 जुलाई की रात नरेश उजाला और उनके परिवार के सदस्यों पर पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडों और चाकू के साथ हमला किया गया था, जिस दौरान नरेश उजाला की पत्नी उनके बेटे और नरेश उजाला को गंभीर चोटें आई थी, तभी से सभी का हॉस्पिटल में इलाज जारी था. जिसमें सोमवार शाम नरेश उजाला की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: 65 लाख रुपये की लूट के मामले का हुआ भंडाफोड़, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 2 गिरफ्तार

 

इसके बाद मंगोल पूरी मंडल बीजेपी कार्यकर्ताओं में श्रदंजली के शोक संदेश दिए जा रहे हैं. मंगोल पूरी थाना पुलिस ने मामले में 4 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पहले 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी, लेकिन अब हत्या की धारा 302 भी ऐड की जाएगी. कल नरेश उजाला का पोस्टमार्टम संजय गांधी हॉस्पिटल में किया जाएगा, जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

महिला की लूट और हत्या की योजना बनाते हुए तीन गिरफ्तार
गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने लूट और हत्या की योजना बनाते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मुजीब और इमरान नाम के बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि पिछले कई दिनों से महिला की रेकी कर रहे थे. नदीम जिसके यहां गिरफ्तार बदमाश छोटा हाथी चलाया करते थे. नदीम ने हमें हथियार देखकर महिला के यहां लूट और हत्या के लिए कहा. हमने कई दिनों तक महिला के यहां रेकी की, पर महिला घर से बाहर नहीं निकली. नदीम ने जब हमारे ऊपर दबाव डाला तो हमने महिला के घर के बाहर के फोटो और लोकेशन भी नदीम को भेजें.

पकड़े गए बदमाश कई दिनों से महिला के साथ वारदात अंजाम देने की फिराक में थे. कल शालीमार गार्डन नाला पर पुलिस चेकिंग में धर लिए गए पुलिस ने बताया नदीम के महिला शीतल उर्फ तबस्सुम पर 30 लाख रुपये का बकाया था, जिसे महिला लौटा नहीं रही थी, जिसके कारण नदीम ने अपने यहां काम कर रहे इमरान और मुजीब नाम के लोगों को इसकी हत्या और लूट के लिए राजी कर लिया. इसकी एवज में ढाई लाख रुपये देने का भी वादा किया गया पर पुलिस ने इन्हें वारदात से पहले ही दबोच लिया. पुलिस ने नदीम को भी गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से हथियार समेत फोन से लोकेशन और कॉल के आधार पर केस दर्ज कर तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Input: Mukesh Rana/Piyush Gaur

Trending news