Delhi News: अलीपुर थाना इलाके के मुखमेलपुर 6 नंबर ड्रेन में युवक का शव मिला है. आपको बता दें कि सुबह के समय काफी लोग यहां घूमने आते हैं, जिन्होंने शव को देखा उसके बाद अलीपुर थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर दिल्ली पुलिस पहुंची. साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रेन से शव को बाहर निकाला, मृतक की पहचान अजय कुमार, यूपी के हरदोई जिले के निवासी के रूप में हुई है. इसकी उम्र लगभग 42 साल है, जिसने काली पैंट पीली लाइन दार शर्ट पहनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Noida Crime News: बेटे के अफेयर से नाखुश मां ने कराई महिला की हत्या, 1 लाख रुपये में दी थी सुपारी


 


पुलिस को शव के पास से इसका पर्स मिला, जिसमें मृतक की एक डायरी, कुछ पैसे और आधार कार्ड मिला है. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन जो डायरी मिली थी. उसमें कई नंबर लिखे हुए हैं, जिसे पुलिस ने फोन पर बातचीत कर मृतक अजय के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि इसकी मृत्यु कैसे हुई.


पानीपत में नहर में मिला शव
वहीं पानीपत की कंपनी के सीनियर मर्चेंडाइजर का शव रोहतक में मिला है. वह घर से 6 सितंबर को कपड़े लेने के लिए निकला था. जब वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई. वहीं काफी देर तक न मिलने पर शिकायत पुलिस को की गई. इस बीच शव रोहतक से होकर गुजरने वाली जेएलएन नहर में मिला. अभी तक मृतक के मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है.


मृतक की पहचान पानीपत के न्यू रमेश नगर निवासी करीब 46 वर्षीय प्रवीण चोपड़ा के रूप में हुई है. वह आज ऑफिस की तरफ से चीन टूर पर भी जाने वाला था, जिसको लेकर वह बहुत उत्साहित था. प्रवीण का शव शनिवार को नहर में राहगीरों ने देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. शव के पास मोबाइल फोन व चाबी मिली, जिससे उसकी पहचान में मदद हुई.


Input: Neeraj sharma