Delhi News: भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने शनिवार को आईएएनएस से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा द्वारा यमुना में डुबकी लगाए जाने पर आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा नौटंकी करार देने के बयान पर पलटवार किया है. बांसुरी ने कहा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने यमुना में एक डुबकी लगाई तो दिल्ली सरकार डोलने और डूबने लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"यमुना की सफाई के लिए नहीं हुआ कुछ"
मैं इस बात से सहमत हूं कि प्रदूषण की समस्या का समाधान सभी को मिलकर करना चाहिए, लेकिन मैं दिल्ली सरकार से पूछना चाहती हूं कि यमुना की सफाई के लिए बीते 10 साल में उन्होंने कौन-कौन से कदम उठाए? दिल्ली सरकार ने यमुना सफाई के लिए सिर्फ बड़े-बड़े दावे किए. दिल्ली सरकार द्वारा यमुना की सफाई के लिए धरातल पर कुछ भी नहीं किया गया.


ये भी पढ़ें: Fake Ghee: दिवाली से पहले बाजार में AMUL की नकली घी, कंपनी ने जारी किया निर्देश


यमुना की सफाई के लिए 8500 करोड़ कहां गए?
ऐसा लगता है कि यमुना की सफाई के लिए जो 8500 करोड़ रुपए थे, वह दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी है. आज दिल्ली सरकार की वजह से यमुना प्रदूषित है. इन्होंने दावे तो बहुत किए, लेकिन दिल्ली इनके बड़े-बड़े दावे का दंश झेल रही है. अब दिल्ली की जनता दावे नहीं प्रमाण चाहती है. दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव में अगर भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनती है तो सरकार की पहली कैबिनेट में ही यमुना की सफाई के लिए ट्रिब्यूनल का गठन किया जाएगा.


गुंडे नहीं दिल्ली के निवासी हैं हमलावर
आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल की पदयात्रा के दौरान उनपर हमला किया गया. इस पर भाजपा सांसद ने कहा, आप द्वारा जो भाजपा पर आरोप लगाया जा रहा है वह बेवजह है. मैं कहूंगी कि यह जनता का आक्रोश है. 10 साल में सरकार ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया. यही वजह है कि जनता दुखी है. उनकी पदयात्रा में हंगामा होने से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है. वहीं, आप सांसद द्वारा जिन दो लोगों की बात कही जा रही है. वह दिल्ली के निवासी हैं. विरोध और प्रदर्शन करना उनका अधिकार है, लेकिन आप सांसद उन्हें गुंडा कहकर संबोधित कर रहे हैं.


INPUT- IANS