Delhi News: द्वारका सबसिटी के सेक्टर 23 इलाके में निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स के अंदर बने गड्ढे में डूबकर तीन युवकों की मौत हो गई. यह हादसा शनिवार की रात हुआ है. सभी युवक शाम को फुटबॉल खेलकर गोल्फ कोर्स में पहुंचे थे, जहां ये हादसा हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 लड़कों में से 3 ने लगाई छलांग, हुई मौत 
द्वारका डीसीपी एम हर्षवर्धन ने मामले की पुस्टि करते हुए बताया की रात करीब आठ बजे सूचना मिली कि तीन लड़के पानी में घुस गए हैं और वापस नहीं आए हैं. मौके पर जांच में यह पाया गया कि 4 लड़कों का ग्रुप दीवार कूदकर द्वारका सेक्टर 23 थाना के क्षेत्र में निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स में घुस गए थे. ये लड़के सेक्टर 19 के एक मैदान में फुटबॉल खेलकर लौट रहे थे. लौटते समय उन्होंने गोल्फ कोर्स में घुसने का फैसला किया था. जहां हादसा हुआ है. वह जगह निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स का है.


ये भी पढ़ें: Chandigarh News: 1.5 करोड़ रुपये की ठगी मामले में आरोपी गिरफ्तार, कुर्क की जमीन बेच हुआ था फरार


 


शवों को बरामद कर जांच में जुटी पुलिस 
तीन लड़कों ने अपने बैग और कुछ कपड़े किनारे घास में छोड़ दिए और गोल्फ कोर्स पर पानी के गड्ढे में चले गए और डूब गए. तीनों का शव बरामद कर लिया गया है. जांच के साथ-साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का कहना है कि शुरुआत की जांच में यह मामला बारिश या बाढ़ से संबंधित नहीं है. पानी का गड्ढा निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स में था. हालांकि आगे की पूछताछ पुलिस कर रही है.


चौथे लड़के की छलांग न लगाने से बची जान 
पुलिस का कहना है कि 3 ही लडकों ने अंदर पानी में छलांग लगाई थी और उन तीनों की मौत हो गई, चौथा छलांग नहीं लगाया था इसलिए वह बच गया. तीनों लडको की पहचान अरुण, अनुज और अभिषेक के रूप में हुई है. ये सभी कुतुब विहार के रहने वाले थे. सभी की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी. 


Input: चरणसिंह सहरावत