South west Delhi: राजधानी में स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने को लेकर आए दिन झगड़े हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला साउथ वेस्ट जिले में स्थित पालम महावीर एन्क्लेव से सामने आया. यहां जब एक महिला ने अपने घर के सामने स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने से रोका तो स्कूटी से आए दो युवकों ने गाली गलौच की और धमकी लेकर चले गए. इतना ही नहीं अगले दिन पीड़ित परिवार की मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शुक्रवार को पीड़ित पक्ष और उनके जानकारों ने पालम थाने का घेराव किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ये भी पढ़ें: Arvind kejiwal Bail: ASG की दलील- एकतरफा फैसला दिया, सिंघवी बोले- ED की हर बात नहीं मानी गई तो जज पर लगा रहे आरोप


मामला 18 जून का है. रणधीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम करीब 8 बजे स्कूटी से दो अज्ञात युवक आए और उसके घर के सामने स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने लगे. जब मेरी पत्नी ने घर के सामने गदंगी करने से रोका तो युवक गालियां देने लगे. इसके बाद पड़ोसी एकत्र हो गए. पूछताछ में पता चला कि युवक सादनगर के हैं. आरोप है कि एक युवक ने तो हाथ में पत्थर भी उठा लिया. काफी समझाने के बाद युवक पीड़ित परिवार को धमकी देकर चले गए. 


रणधीर सिंह ने बताया कि 19 जून को आरोपी युवक फिर आए और गालियां देने लगे और आवाज लगाकर घर से निकलने को कहने लगे लगे. जैसे ही रणधीर नीचे आया तभी 20-25 और आ गए. रणधीर का कहना है कि उसके साथ मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई. पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे आरोपियों का हौसला बढ़ गया और अब वे धमकी दे रहे हैं. घटना से नाराज कॉलोनी के लोगों ने पालम थाने का घेराव किया. उन्होंने थाना प्रभारी को सारा मामला बताया. कॉलोनीवासियों ने लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 


इनपुट: शरद भारद्वाज