Delhi Fire: दिल्ली की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर जुटीं दमकल की 26 गाड़ियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2420181

Delhi Fire: दिल्ली की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर जुटीं दमकल की 26 गाड़ियां

Delhi Fire News: दिल्ली के बकरवाला इलाके में रविवार सुबह एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई. दमकल विभाग ने सूचना मिलते ही 26 गाड़ियां भेजकर आग बुझाने का काम शुरू किया. आग लगने की वजह फिलहाल सामने नहीं आ पाई है.

 

Delhi Fire: दिल्ली की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर जुटीं दमकल की 26 गाड़ियां

Delhi Bakkarwala Fire: दिल्ली के बकरवाला इलाके में रविवार को एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई. आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. दमकल विभाग की टीम आग बुझाने के लिए मशक्कत कर रही है.

दूसरी मंजिल पर लगी आग
फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. इस दो मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर मौजूद लोगों ने धुआं का गुबार और तेज लपटें देखीं, जिसके बाद दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: शख्स ने की पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या, वजह हैरान कर देगी!

सुबह 6:55 बजे मिली जानकारी
इस मामले में दिल्ली फायर डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि हमें इस घटना की जानकारी सुबह 6:55 बजे मिली, जिसके बाद दमकल विभाग की ओर से करीब 26 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. उन्होंने कहा, आग पर काबू पाने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ऐसा हुआ होगा. फिलहाल विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news