Delhi News: जलभराव की चपेट में आने से मासूम की मौत, ड्रेनेज सिस्टम की कमी ने छीना घर का चिराग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1792304

Delhi News: जलभराव की चपेट में आने से मासूम की मौत, ड्रेनेज सिस्टम की कमी ने छीना घर का चिराग

Delhi News: दिल्ली के किराड़ी में जलभराव के कारण एक परिवार ने घर का इकलौता चिराग खो दिया. दरअसल 3 साल का मासूम आरिफ घर में खेल रहा था कि तभी वो घर में हो रहे जलभराव की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

 

Delhi News: जलभराव की चपेट में आने से मासूम की मौत, ड्रेनेज सिस्टम की कमी ने छीना घर का चिराग

Delhi News: दिल्ली के किराड़ी इलाके में घर में खेलते समय पानी में डूबने से एक 3 साल के मासूम की मौत का मामला सामने आया है. 3 साल का आरिफ घर में हुए जलभराव की चपेट में आने से मौत का शिकार हो गया. मृतक घर में 5 बेटियों पर इकलौता बेटा था. घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था. फिलहाल परिवार अब गमगीन माहौल में है.

अक्सर सुर्खियों में रहने दिल्ली के किराड़ी इलाके में जलभराव के कारण परिवार के इकलौते बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार सदमे में है. मृतक की पहचान 3 साल के आरिफ के रूप में हुई है, जो परिवार में 5 बेटियों में इकलौता बेटा था.

ये भी पढ़ें: Palwal Crime News: युवक का अपहरण कर चाकुओं से गोदकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

 

दरअसल शनिवार रात को किराड़ी इलाके के प्रेम नगर थाना अंतर्गत जनता एनक्लेव में घर के ग्राउंड फ्लोर में पानी भरे होने के कारण 3 वर्ष के बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिली. मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे के पिता चाऊमीन लेने बाजार में गए थे. घटना के समय घर में कोई भी नहीं था. 3 साल का आरिफ घर में खेल रहा था तभी खेलते खेलते घर में भरे हुए पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में स्थानीय लोगों ने शासन और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि ग्राउंड फ्लोर में जलभराव के कारण 3 वर्षीय बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई. उन्होंने कहा कि इलाकों में अब तक पहले भी 4 से 5 बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी है. स्थानीय निवासियों ने जनप्रतिनिधि पर कई गंभीर आरोप भी लगाए और कहा कि कई बार शिकायतों के बावजूद प्रशासन ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है. लोगों का कहना है कि अगर इस बार भी प्रशासन ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की तो स्थानीय लोग प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे.

गौरतलब है कि दिल्ली का किराड़ी विधानसभा शासन और प्रशासन की लापरवाही के कारण सुर्खियों में रहता है. आपको बता दें कि यहां इससे पहले भी जलभराव की चपेट में आने से कई मौत हो चुकी है. यहां प्रशासन द्वारा बीते कई महीने से प्लॉट और मकानों में भरे पानी के समाधान को लेकर चर्चा में है, लेकिन अब तक हल नहीं निकला है. नतीजतन आज फिर एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें परिवार ने अपने इकलौते बेटे को खो दिया. परिवार अब अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहा है.

Input: Mukesh Rana

Trending news