Delhi News: आतंकी सांठगांठ पर गैंगस्टर काला राणा के पिता की फॉर्च्यूनर को NIA ने किया सीज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2048142

Delhi News: आतंकी सांठगांठ पर गैंगस्टर काला राणा के पिता की फॉर्च्यूनर को NIA ने किया सीज

Delhi News: आतंकवादी-गैंगस्टर-ड्रग तस्कर गठजोड़ को तोड़ने के लिए NIA ने शनिवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के संगठित आतंकी-अपराध सिंडिकेट के सदस्यों की चार संपत्तियों को जब्त कर लिया. यह संपत्ति हरियाणा समेत तीन अन्य राज्यों में है.

Delhi News: आतंकी सांठगांठ पर गैंगस्टर काला राणा के पिता की फॉर्च्यूनर को NIA ने किया सीज

Delhi News: NIA ने देश में आतंकी-गैंगस्टर और ड्रग तस्करी के मकड़जाल को खत्म करने की दिशा में कदम उठा रही है. ऐसे ही एक और बड़े कदम में NIA ने शनिवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्वोई की संगठित टेरर-क्राइम सिंडिकेट के सदस्यों की चार संपत्तियों को अटैच किया, जिसमें यमुनानगर के गैंगस्टर काला राणा के पिता जोगिंदर सिंह की फॉर्च्यूनर कार और प्रॉपर्टी को भी जब्त किया गया है.

 

चार संपत्तियों को किया सीज
आतंकवादी-गैंगस्टर-ड्रग तस्कर गठजोड़ को तोड़ने के लिए NIA ने शनिवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के संगठित आतंकी-अपराध सिंडिकेट के सदस्यों की चार संपत्तियों को जब्त कर लिया. यह संपत्ति हरियाणा समेत तीन अन्य राज्यों में है. हरियाणा के यमुनानगर में काला राणा के पिता जोगिंदर सिंह की फॉर्च्यूनर गाड़ी को भी NIA की टीम ने सीज किया है. इसके अलावा उनकी प्रॉपर्टी को भी अटैच किया गया है. NIA की टीम ने कल देर शाम फॉर्च्यूनर कार को सीज करके गांधीनगर थाने को सौंप दिया है. गांधीनगर थाने के सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि यह फॉर्च्यूनर गाड़ी काला राणा गैंग की है और जोगिंदर सिंह के नाम है, जिसे एनआईए ने सीज किया.

ये भी पढ़ें: सौरभ भारद्वाज ने सावित्री नगर में किया जनसंवाद, ED मामले में ली लोगों की राय

आतंकी कृत्यों में इस्तेमाल हुई गाड़ी
आपको बता दें कि जोगिंदर सिंह लॉरेंस के करीबी गैंगस्टर काला राणा का पिता है. जोगिंदर सिंह पर आरोप है कि वह आतंकी कृत्यों के लिए हथियार और गोला-बारूद को ले जाने के लिए अपनी फॉर्च्यूनर कार का इस्तेमाल करने दे रहा था. गौरतलब है कि साल 2022 में भी एनआईए की टीम ने काला राणा के घर पर दबिश दी थी और कुछ अहम दस्तावेज अपने साथ लेकर गई थी. एक बार फिर NIA की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news