Delhi: इस पार्टी ने किया भारत संकल्प यात्रा का समापन, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किए बड़े दावें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2106946

Delhi: इस पार्टी ने किया भारत संकल्प यात्रा का समापन, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किए बड़े दावें

Delhi News:  आज नई दिल्ली में समाज विकास क्रांति पार्टी ने भारत संकल्प यात्रा का समापन किया. वहीं, इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह अपने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भारत संकल्प यात्रा का समापन किया.

Delhi: इस पार्टी ने किया भारत संकल्प यात्रा का समापन, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किए बड़े दावें

Delhi News: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है, ऐसे में देशभर की सभी छोटी-बड़ी पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है और जनता तक पहुंचने के लिए सभी पार्टीयां नई-नई तरकीब निकाल रही हैं. इसी कड़ी में देश की राजधानी दिल्ली में भी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टियों ने हलचल बढ़ा दी है, जहां कई पार्टियों ने तो सीट शेयरिंग के फार्मूले भी तय कर लिए हैं और अब अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी करने वाले हैं.

इसी कड़ी में आज समाज विकास क्रांति पार्टी नई दिल्ली में भारत संकल्प यात्रा का समापन किया है. वहीं, इस दौरान समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कई दावे किए हैं, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि देश में किसी की भी सरकार उनके पार्टी की समर्थन के बिना नहीं बन सकती है. साथ ही उन्होंने देश में रोजगार, हिंदू राष्ट्र और महिला सशक्तिकरण पर भी जोर दिया है.

ये भी पढ़ें: कतर की जेल से रिहा किए गए 8 पूर्व नौसैनिक में से 7 लौटे भारत, भारत की बड़ी 'जीत'

आज नई दिल्ली में समाज विकास क्रांति पार्टी ने भारत संकल्प यात्रा का समापन किया. वहीं, इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह अपने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भारत संकल्प यात्रा का समापन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश के किसी भी बड़े पार्टी का सरकार बनाने में उनकी पार्टी अहम योगदान देगी. बिना इनके पार्टी के योगदान के बिना कोई भी सरकार नहीं बना सकता.

साल 2024 के लोकसभा चुनाव का मुद्दा इस बार हमारे देश में फ्री राशन तक न सिमटकर देश में रोजगार की लहर पैदा करना है. भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की ओर अपने कदम मजबूती से बढ़ाना है, महिला सशक्तिकरण सिर्फ कागजों पर ही नहीं बल्कि उसे जमीनी स्तर पर भी लाना है. हमारा यह यात्रा तकरीबन देश के 7 राज्यों से होकर गुजरी है और सभी राज्यों में हमें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है, जिसमें महाराष्ट्र, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, हिमाचल पंजाब और उत्तरप्रदेश में भी हमारी यह यात्रा निकाली गई. इस लोकसभा चुनाव में तकरीबन हमारी पार्टी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें हमें पूरा भरोसा है कि हम 100 सीट जीतने में कामयाब रहेंगे और देश में किसी भी पार्टी की सरकार बनाने में हमारी पार्टी का अहम योगदान रहेगा.

INPUT- Harikishor Shah

TAGS

Trending news