Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में रविवार को एक संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर इस संदिग्ध वस्तु को किसने और किस मकसद से यहां रखा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, पालिका बाजार में एक दुकान के सामने इलेक्ट्रॉनिक वस्तु बरामद हुई. इस वस्तु की जांच की जा रहा है. नई दिल्ली जिला डीसीपी देवेश कुमार महला ने कहा कि अभी वेरिफिकेशन क‍िया जा रहा है. इसी बीच हमें एक दुकान के सामने इलेक्ट्रॉनिक वस्तु मिली है. इसे देखने से ऐसा लग रहा है कि यह नेटवर्क जैमर की तरह काम कर रहा है. 


उन्होंने कहा, हम सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि अगर किसी को कहीं पर भी किसी भी प्रकार की संदिग्ध वस्तु दिखे तो तुरंत इसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन को दें. जिससे कि समय रहते यह साफ हो सके कि आखिर यह वस्तु क्या है.


ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में कबूतरों को दाना डालना पर लगेगी रोक, MCD लेगी फैसला


बता दें कि दीपावली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में बाजारों में बड़ी संख्या में लोगों की आमद देखने को मिल रही है. लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं. ऐसे मौकों पर अप्रिय घटना के घटने की आशंका बढ़ जाती है, जिसे देखते हुए पुलिस बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है, ताकि हर प्रकार की गतिविधियों पर निगरानी रखी जाए. 


इसी बीच, कनॉट प्लेस इलाके में संदिग्ध वस्तु मिलने से पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो चुका है. पुलिस ने सभी दुकानदारों को भी स्पष्ट कर दिया है कि अगर उन्हें किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु आसपास दिखती है, तो वो इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दें, ताकि समय रहते उचित कार्रवाई की जा सके. पुलिस ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए सभी संवेदनशील स्थानों पर भी पुलिस बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है. 


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!