Delhi News: किचन में काम कर रहे दो लोगों की करंट लगने से मौत, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1772199

Delhi News: किचन में काम कर रहे दो लोगों की करंट लगने से मौत, पुलिस कर रही जांच

Delhi News: दिल्ली में दो अलग-अलग इलाकों में रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो कारीगरों की करंट लगने से मौत हो गई. वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

 

Delhi News: किचन में काम कर रहे दो लोगों की करंट लगने से मौत, पुलिस कर रही जांच

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में मशहूर गणेश कचौड़ी की दुकान पर एक कारीगर की महीपत नाम के युवक की करंट लगने से मौत हो गई. मृतक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का रहने वाला था. कल देर रात मिक्सी में मसाला पीसते हुए महीपत की करंट लगने से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि महीपत पिछले दो-तीन साल से इसी दुकान पर काम करता था. अड़ोस-पड़ोस की बात मानें तो सारी गलती गणेश कचोरी के मालिक राकेश गुप्ता की है. जब महीपत काम कर रहा था तो और भी इस दुकान मैं काम करने वाले लड़के पास में ही अपना अपना काम कर रहे थे. जैसे ही महीपत ने मसाला पीसा तो उसे करंट लगा तो सभी जो पास में बैठे हुए लड़के काम पर रहते थे, उसको छोड़ कर भाग गए.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: ब्लू नहीं 'केसरिया' दिखेगी वंदे भारत, रेलवे ने रंग सहित किए ये बड़े बदलाव

 

वहीं बड़ी बात यह भी रही कि अभी तक इस दुकान का मालिक राकेश गुप्ता भी फरार है. उसके बाद बीएसईएस बिजली विभाग ने इनकी बिजली के मीटर काट दिए और एक नोटिस चिपका गए. अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक राकेश गुप्ता को ढूंढ पाएगी और आगे की कार्रवाई कब शुरू होगी.

प्रीत विहार में भी करंट लगने से मौत
वहीं दिल्ली के थाना प्रीत विहार में भी करंट लगने से मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह हादसा बर्तन रखते समय हुआ. करंट लगने के बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सतेंद्र नेगी के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार एस प्रीत विहार में एक सूचना प्राप्त हुई, जिसमें सतेंद्र नेगी पुत्र गुलाब सिंह नेगी उम्र 60 वर्ष निवासी गली नंबर 2 रेलवे कॉलोनी मंडावली दिल्ली ए ब्लॉक में सॉल्ट कैफे में चपरासी के रूप में काम करता है. मार्केट प्रीत विहार में किचन में रैक में बर्तन रखते समय उसे गीजर बोर्ड से करंट लग गया. उन्हें मेट्रो अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. क्राइम टीम का निरीक्षण किया गया. 

Input: Rajkumar Bhati

Trending news