Delhi News: वजीराबाद थाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. पीड़ित परिवार के अनुसार महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश के एटा जिले से जहांगीरपुरी अपने मायके आ रही थी. आनंद विहार रेलवे स्टेशन से सुबह करीब 5:00 बजे उन्होंने एक ऑटो जहांगीरपुरी के लिए बुक किया और ऑटो में सवार होकर पूरी फैमिली जहांगीपुरी जा रही थी. अचानक गोपालपुर के पास बाहरी रिंग रोड पर ऑटो का अगला टायर पंचर हुआ तो ऑटो चालक ने अपने ऑटो को साइड में लगाकर पंचर बनाने के लिए उतरा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खड़ी ऑटो में मारी टक्कर
इतनी देर में ही पीछे से तेज रफ्तार आ रहे अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी. ऑटो में सवार मंजू देवी उनके पति चन्द्रजीत और दो मासूम बच्चों समेत ऑटो चालक भी घायल हो गया. वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने घायलों की आनन-फानन में हॉस्पिटल भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने 24 मंजू देवी को मृत घोषित कर दिया. बाकी घायलों को इलाके बाद छुट्टी दे दी गई.


ये भी पढ़ें: बारिश आई कई जानें ले गई, सड़क के पानी में करंट फैलने से एक की मौत


महिला की हुई मौत
उत्तरी दिल्ली के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि थाना वजीराबाद को एक दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई, जिसपर थाना के कर्मचारी गोपालपुर फुट ओवर ब्रिज के पास आउटर रिंग रोड पर पहुंचे. मौके पर एक ऑटो और उसका चालक मुकेश मिला. पूछताछ करने पर ऑटो चालक ने बताया कि घायल व्यक्ति को निजी वाहन से अस्पताल ले जाया गया है. ऐसा लगता है कि ऑटो सड़क पर खड़ा था, तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इसके बाद मैक्स अस्पताल से घायल मंजू देवी मर्त घोषित कर दिया. अस्पताल से सभी घायलों की MLC पुलिस ने प्राप्त कर मृतक के शव को सब्जी मंडी मोर्चरी में रखवाया गया. इस संबंध में आईपीसी की धारा 279/337/304ए के तहत एफआईआर संख्या 514/24 दर्ज कर ली गई है. मामले की आगे की जांच की जा रही है.


INPUT- Naseem Ahmed