Delhi News: दिल्ली में यमुना की जलप्रलय के बाद से राजधानी डूबी हुई है. दिल्ली के कई इलाके अभी तक बाढ़ की पानी में डूबे हुए हैं, जिस वजह से यहां के रहवासियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच खबर आई है कि बाढ़ के मद्देनजर यमुना खादर में जो राहत शिविर लगाए गए हैं वहां भारी बारिश की वजह से व्यवस्थाएं अस्त व्यस्त हो गए हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खादर इलाके में व्यवस्थाएं अस्त व्यस्त 
यमुना में आई बाढ़ के बाद यमुना खादर में लगाए गए राहत शिविरों में इस समय सारी व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त हो गई हैं. इस इलाके में हो रही तेज बारिश के कारण राहत शिविरों में जहां अव्यवस्था फैल गई हैं, वहीं भोजन बांटने वाले लोग भी अब परेशान हो रहे हैं. कुछ कैंप तो मानव की सेवा करने से भी बच रहे हैं. कांग्रेस के राहत शिविर में इस समय कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं है. वहीं लोग जिस तरह से अपना जीवन यापन कर रहे थे. उनको अब और भी परेशानी झेलनी पड़ रही है. यहां पर होने वाले राहत कार्यों में काफी बाधा पहुंचने की संभावना है, क्योंकि अभी तक जो जलजमाव था वो यमुना खादर के क्षेत्र में था, जबकि अब सड़कों पर भी पानी भरता जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Haryana News: हाय रे पानी ये कैसी कहानी? चारों ओर पानी, लेकिन पीने के लिए तरस रही जिंदगानी


 


आईटीओ बैराज का एक और गेट खुला
वहीं मंगलवार को दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की कि यमुना के अत्यधिक पानी के कारण पिछले सप्ताह बंद रहने के बाद एक और आईटीओ बैराज गेट खुल गया है. मंगलवार सुबह एक ट्वीट में, उन्होंने कहा कि 'आईटीओ बैराज का गेट नंबर 30 आज सुबह 5.19 बजे खोला गया. उन्होंने बैराज गेट की तस्वीरें भी पोस्ट कीं. दिल्ली सरकार 13 जुलाई से आईटीओ बैराज के सभी पांच गेट खोलने की कोशिश कर रही है.'