नई दिल्ली: दिल्ली में कल एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मामला द्वारका सेक्टर-15 भरत विहार इलाके का है. यहां एक परिवार अपने बेटे का जन्मदिन मना रहा था. तभी उनका एक पड़ोसी नशे की हालत में वहां पहुंचा और परिवार वालों से खाना मांगा. खाना खत्म हो जाने की वजह से उन्होंने उसे खाना देने से मना कर दिया तो इस बात से नाराज होकर उसने कई लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर ने डेढ़ करोड़ रिश्वत देकर तिहाड़ को बना लिया था 'ऐशगाह', 82 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज


पुलिस ने बताया कि द्वारका सेक्टर-15 के भरत विहार इलाके में रहने वाली मालती देवी की 4 लड़कियां हैं एक बेटा है. बेटे का जन्मदिन परिवार वाले बड़ी धूम-धाम से मना रहा था. जन्मदिन की पार्टी में सभी के लिए खाने का भी आयोजन किया गया था. रिश्तेदारों के साथ साथ सभी पड़ोसियों ने भी खाना खा लिया था, जिसके बाद रात के करीब 12:30 बजे के आसपास बिक्की नाम का एक पड़ोसी नशे की हालत में उनके घर पहुंचा और वहां जाकर घर वालों से खाना मांगने लगा जब घर वालों ने उसे कहा कि खाना खत्म हो गया है तो बिक्की वहां लड़ाई झगड़ा करने लगा. 


इसके बाद बिक्की के जीजा ने बिक्की उसके घर भेज दिया. इसके कुछ देर बाद बिक्की एक बड़ा चाकू लेकर आया और परिवार वालों को मारने लगा. इस दौरान मालती देवी और उनकी 2 बेटियां घायल हो गई, जिसमें से एक बेटी की हालत बहुत ही गंभीर है. द्वारका सेक्टर-17 थाना पुलिस ने कार्रवाई करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया.


WATCH LIVE TV