Delhi Fire News: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में बीते गुरुवार की शाम एक घर में आग लगने से कम से कम छह लोगों की झुलसकर मौत हो गई. दमकल अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि इमारत की पहली मंजिल पर यह आग लगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारियों ने आगे बताया कि रात आठ बजे पीतमपुरा से आग लगने की सूचना मिली और दमकल की आठ गाड़ियों को मौके पर भेजी गया. दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की घटना में सात लोगों को स्थानीय पुलिस की मदद से बचाया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया, जिनमें चार महिलायें शामिल हैं.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में आग का तांडव, झुलसने से 5 लोगों की मौत


अधिकारी ने कहा कि आग पर एकबार में काबू पा लिया गया है. पुलिस के स्थानीय अधिकारी ने बताया कि इमारत की पहली मंजिल पर आग लगी और उसके ऊपर तीन अन्य मंजिल इसके धुएं की चपेट में आ गई. प्रारंभिक जांच के अनुसार, हादसे में मरने वाले लोग दो परिवारों के हैं और उनकी उम्र 25 से 60 साल के बीच है. पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.