खालिस्तानी आतंकियों से जुड़े दो संदिग्ध गिरफ्तार, फ्लैट में किसे मारकर बनाया था वीडियो? ​
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1528099

खालिस्तानी आतंकियों से जुड़े दो संदिग्ध गिरफ्तार, फ्लैट में किसे मारकर बनाया था वीडियो? ​

Delhi Police Raid: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में एक सूचना पर भलस्वा डेयरी के एक फ्लैट से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं.प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपियों ने लाश को किसी फ्रिज की मदद से ठिकाने लगाया

खालिस्तानी आतंकियों से जुड़े दो संदिग्ध गिरफ्तार, फ्लैट में किसे मारकर बनाया था वीडियो?  ​

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार रात भलस्वा डेयरी इलाके में एक फ्लैट में रेड की. इस दौरान पुलिस ने वहां से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं. पुलिस ने UAPA के तहत नौशाद और जगजीत सिंह को गिरफ्तार किया है.

फ्लैट में खून के धब्बे मिलने पर आशंका जताई गई है कि यहां किसी की हत्या की गई. देर रात पुलिस ने जांच के लिए FSL की टीम को बुलाया. दरअसल दिल्ली पुलिस को जहांगीरपुरी में कुछ संदिग्धों के छिपे होने की सूचना मिली थी.

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder: श्रद्धा की हड्डियों पर आरी के निशान, साबित करेंगे आफताब का गुनाह

अब तक की जांच में यह सामने आया है कि आरोपियों ने फ्लैट में किसी की हत्या की थी और लाश को ठिकाने के लिए एक नया फ्रिज खरीदा था. हालांकि कुछ दिन बाद दोनों आरोपी फ्रिज के खराब होने की बात कहकर उसे कहीं ले गए थे.

पड़ोसियों के मुताबिक दोनों आरोपी दीपावली के दौरान इस फ्लैट में रहने आए थे. उन्होंने बताया था कि उनका पास में ही मकान बन रहा है. वह दूर रहते हैं, इसलिए यहां रहकर मकान बनवा रहे हैं. दोनों दो-तीन घंटों के लिए ही यहां आते थे.

जगजीत सिंह खालिस्तानी हैंडलर के संपर्क में था

एफएसएल की टीम ने फ्लैट से सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है. अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी जगजीत सिंह विदेश में बैठे खालिस्तानी हैंडलर के संपर्क में था. उसने नौशाद के साथ मिलकर फ्लैट में किसी की हत्या की और फिर उसका वीडियो भी बनाया. 

डबल मर्डर में सजा काट चुका नौशाद 

नौशाद आतंकी संगठन हरकत उल अंसार से जुड़ा हुआ बताया गया. कुछ समय पहले वह डबल मर्डर के केस में सजा काटकर जेल से बाहर आया था. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर दिल्ली में किसी बड़े हमले की साजिश रच रहे थे. 

Trending news