Delhi Police को मिले WhatsApp वाले पुलिस कमिश्नर, साइबर सेल जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1422018

Delhi Police को मिले WhatsApp वाले पुलिस कमिश्नर, साइबर सेल जांच में जुटी

दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है. एक अनजान नंबर पर दिल्ली पुलिस के कमिश्नर की फोटो का इस्तेमाल किया जा रहा है. मामले की जांच स्पेशल क्राइम यूनिट को सौंपी गई है. सूत्रों का कहना है कि गलत तरीके से फायदा उठाने के लिए किसी गैंग ने इस फोटो का इस्तेमाल किया होगा. 

Delhi Police को मिले WhatsApp वाले पुलिस कमिश्नर, साइबर सेल जांच में जुटी

राजकुमार भाटी/नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के फोटो का इस्तेमाल अपने वाट्सऐप नंबर पर कर रहा है. साथ ही स्टेटस में ‘संजय अरोड़ा सीबीआई कमिश्नर’ लिखा है. मामले का पता चलने के बाद यह दिल्ली पुलिस में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिस मोबाइल पर पुलिस कमिश्नर के फोटो का इस्तेमाल हुआ है, वह नंबर पुलिस के पास है.

मामले की जांच स्पेशल सेल की साइबर क्राइम यूनिट को सौंपी गई है. सूत्रों का कहना है कि मामले में केस भी दर्ज किया गया है. माना जा रहा है कि गलत तरीके से फायदा उठाने के लिए किसी गैंग ने इस फोटो का इस्तेमाल किया होगा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 2 दिन पहले सोशल मीडिया मॉनिटरिंग के दौरान पुलिस को एक नंबर के बारे में पता चला था.

इसके वाट्सऐप नंबर पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा का फोटो लगा हुआ था. इस बाबत अधिकारियों को बताया गया. जांच में पता चला कि यह नंबर संजय अरोड़ा का नहीं है. किसी ने उनके फोटो का गलत इस्तेमाल किया है. मामले में केस दर्ज करने के आदेश हुए. उसी दिन केस भी दर्ज कर लिया गया था. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसने और क्यों फोटो का इस्तेमाल किया है? फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

 

Trending news