नई दिल्ली: इन दिनों अनुपमा सीरियल का एक डायलॉग काफी तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया में भी लोग इसे कॉपी करते नजर आ रहे हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस ने भी अनुपमा के इस डॉयलाग को कॉपी कर लिया है. जी हां ये आपको सुनने में थोड़ा अटपटा लग रहा होगा लेकिन इसकी वजह बेहद खास है. दरअसल दिल्ली पुलिस इस वीडियो की मदद से लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरुक कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिलाओं के हक के लिए ये दिन है बेहद खास, जानिए Womens Equality Day का इतिहास


दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मामले
दिल्ली में एक बार फिर कोरोना महामारी के केस बढ़ने लगे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. इस कड़ी में पुलिस के द्वारा लोगों को जागरुक किया जा रहा है. अब दिल्ली पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की एक वीडियो की मदद ली है, जिसमें अनुपमा कह रही हैं कि, 'मैं घुमूं-फिरु, नाचुं,-गाऊं, हंसू-खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं किसी और के साथ जाऊं, जब जाऊं, जहां जाऊं, जैसे भी जाऊं.. आपको क्या?' इस वीडियो के कैप्शन में दिल्ली पुलिस ने ये लिखा है कि 'आप जहां चाहें और जब चाहें जा सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते रहें'.


दिल्ली पुलिस का वीडियो-



 


दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की मदद से लोगों को जागरुक किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस का लोगों को जागरूक करने का ये तरीका सभी को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.