AAP Protest: दिल्ली में आप इन रास्तों पर न जाएं तो बेहतर, रूट डायवर्जन कर सकते हैं परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2174320

AAP Protest: दिल्ली में आप इन रास्तों पर न जाएं तो बेहतर, रूट डायवर्जन कर सकते हैं परेशान

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. अगर आप नई दिल्ली की ओर जा रहे हैं तो जरा थम जाएं. पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 1095/011-25844444 भी जारी किए हैं.

AAP Protest: दिल्ली में आप इन रास्तों पर न जाएं तो बेहतर, रूट डायवर्जन कर सकते हैं परेशान

Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. अगर आप नई दिल्ली की ओर जा रहे हैं तो जरा थम जाएं. पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 1095/011-25844444 भी जारी किए हैं. जरूरत पड़ने पर आप इन पर संपर्क कर अपडेट ले सकते हैं. 

Traffic Police Advisory: दिल्ली में मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करने की घोषणा की है. आप कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करने वाले हैं. प्रदर्शन के दौरान यातायात व्यवस्था में व्यवधान पद सकता है, इस बात को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. अगर आप घर से निकलकर नई दिल्ली की तरफ जाने वाले हैओं तो आज वहां यातायात प्रभावित रह सकता है.

fallback

हेल्पलाइन नंबर जारी 

एडवाइजरी के मुताबिक सफदरजंग रोड, तुगलक रोड और केमल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.  इसके अलावा सामान्य लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी. कानून का उल्लंघन करने पर मुकदमा चलाया जाएगा. आवश्यकता पड़ने पर टो कर ले जाए गए वाहनों को कालीबाड़ी मार्ग स्थित ट्रैफिक पिट में पार्क किया जाएगा. ट्रैफिक पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 1095/011-25844444 भी जारी किए हैं. जरूरत पड़ने पर आप इन पर संपर्क कर अपडेट ले सकते हैं.

fallback

एयरपोर्ट जाने वाले टाइम लेकर घर से निकले 

जरूरत पड़ने पर अरबिंदो चौक, राउंड, अबाउट सम्राट होटल, राउंडअबाउट जिमखाना पोस्ट ऑफिस, तुगलक रोड, राउंडअबाउट तीन मूर्ति हाइफा, राउंडअबाउट नीति मार्ग, राउंडअबाउट कौटिल्य मार्गजी 2 सी, कमाल अतातुर्क मार्ग, तीन मूर्ति मार्ग, सफदरजंग रोड और अकबर रोड पर डायवर्जन किया जाएगा. लोगों को इन रास्तों से बचने की सलाह दी है. जो लोग आईएसबीटी/रेलवे स्टेशनों/इंदिरा गांधी हवाई अड्डे की ओर जा रहे हैं, वे समय से पहले घर से निकले. 

रामलीला मैदान में 31 मार्च को होगी विशाल रैली 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी मंगलवार को प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी. यह जानकारी दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दी है. उन्होंने बताया आदर्श आचार संहिता के दौरान एक मौजूदा सीएम और राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरी दुनिया हैरान है. सभी विपक्षी दलों ने फैसला किया है कि हम 31 मार्च को रामलीला मैदान में एक विशाल रैली करेंगे।

Trending news