Delhi Rains: दिल्ली एनसीआर में बीती रात से बारिश का सिलसिला जारी है. दिल्ली एनसीआर में गुरुवार रात झमाझम बारिश के बाद से दिल्ली वालों को दमघोटू हवा में सांस लेने से राहत मिली है. ऐसे में सोशल मीडिया साइट्स पर यूजर्स दिल्ली बारिश (#DelhiRains) पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई इसे धनतेरस गिफ्ट बता रहा है तो किसी ने लिखा है कि अब आप लोग दिल्ली में आ सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में बारिश
गुरुवार रात से दिल्ली एनसीआर में बारिश होने की वजह से अब राजधानी दिल्ली का आसमान साफ दिख रही है. ऐसे में अब जाकर सोशल मीडिया X (पहले ट्विटर) पर #DelhiRains ट्रेंड कर रहा है. इस बारिश के बाद लोगों ने कहा कि भगवान ने दिल्ली वालों को धनतेरस पर सबसे खास गिफ्ट दिया है. 



 


दिल्ली का मालिक भगवान
एक यूजर ने लिखा है, 'सच ही कहा गया है कि दिल्ली का भगवान ही मालिक है.' बता दें कि दिल्ली में बीते दिनों लगातार प्रदूषण में बढ़ोतरी देखी जा रही थी, जिस वजह से दिल्ली में कई तरह के प्रतिबंध भी लगे थे ताकि प्रदूषण को कम करके AQI को सुधारा जा सके. 



स्मॉग चेंबर से राहत
दिल्ली बारिश के बाद लोगों को धूंध और धुंआ से काफी राहत मिली है, जिस वजह से अब आसमान भी साफ हो चुका है. ऐसे में एक्स पर एक यूजर ने लिखा है, 'आखिरकार स्मॉग चेंबर से राहत मिली. अब हम ऑक्सीजन वाली सांस ले सकते हैं. अब काफी राहत है.'



AQI लेवल हुआ कम
दिल्ली में बारिश के बाद पॉल्यूशन में गिरावट दर्ज की गई. वहीं दिल्ली-एनसीआर के कई ऐसे इलाके हैं, जहां का AQI लेवल 100 से भी कम दर्ज किया गया है. ऐसे में X पर एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'अब आप लोग दिल्ली आ सकते हैं. कल रात की बारिश से सारा पॉल्यूशन खत्म हो गया.'



दिल्ली वालों की खुशी
लाजमी है कि दिल्ली में बारिश के बाद दिल्ली वाले तो खुश होंगे ही. अपने इसी खुशी को दिखाने के लिए एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है.