Delhi News: दिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके में एक शख्स की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. शुक्रवार सुबह हुई बरसात के बाद दिल्ली एनसीआर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिली. वहीं बारिश के बाद कई हादसे भी हुए. दिल्ली में बारिश के बाद किराड़ी इलाके में जबरदस्त जलभराव हो गया. इसी दौरान सड़क से गुजर रहे एक शख्स की करंट लगने से मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मानसून के बाद करंट लगने से घटना
किराड़ी में बारिश के बाद सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं. मानसून की बारिश के बाद मुबारक रोड़ पानी से लबालब भर गया. इसी दौरान एक शख्स यहां से गुजर रहा था. तभी वहां अचानक से करंट आ गया और करंट लगने की वजह से एक व्यक्ति सड़क पर जा गिरा, जिसके बाद मामले की जानकारी प्रेम नगर थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े शख्स को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


फैक्ट्री में करता था काम
मृतक की पहचान राजेश के तौर पर हुई. इसकी उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है. वो अपने परिवार के साथ आया नगर इलाके में रहता था. परिवार में  पत्नी और दो बच्चे हैं. व्यक्ति फैक्ट्री कामकाज करके अपने परिवार का पालन पोषण किया करता था. राजेश की मौत बच्चों के सिर से उनके पिता का साया उठ गया है और परिवार आर्थिक बोझ तले दब गया है. ऐसे में अब सवाल ये है कि अब परिवार का पालन पोषण कैसे होगा. पीड़ित परिवार राजेश की मौत के बाद मदद की गुहार लगा रहा है.


ये भी पढ़ें: Delhi News: उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत


पीड़ित को मुआवजा देने का आश्वासन
घटना के बाद स्थानीय सांसद योगेंद्र चांदोलिया संजय गांधी अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद प्रेम नगर थाने पहुंचकर सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने शिकायत दी और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन भी दिया. इससे पहले उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई की सामने आई है.


INPUT- Deepak