Delhi News: उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2312758

Delhi News: उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत

दिल्ली में एक दिन की बारिश में कई बड़ी घटनाएं हो गईं. एक ओर जहां, दिल्ली एयरपोर्ट की छत टूटकर गिर गई तो दूसरी ओर दिल्ली के कई इलाकों में डूबने तक जलभराव हो गया. वो भी इतना ज्यादा कि 2 जानें चली गईं. दिल्ली के उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई.

Delhi News: उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत

Delhi News: दिल्ली में एक दिन की बारिश में कई बड़ी घटनाएं हो गईं. एक ओर जहां, दिल्ली एयरपोर्ट की छत टूटकर गिर गई तो दूसरी ओर दिल्ली के कई इलाकों में डूबने तक जलभराव हो गया. वो भी इतना ज्यादा कि 2 जानें चली गईं. दिल्ली के उस्मानपुर में बारिश के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. यह घटना शाम करीब 5 बजे की है. दोनों बच्चों की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए GTB अस्पताल भेजा गया है.

अस्पताल में मृत घोषित
दरअसल, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में 2 बच्चे बारिश के बाद इकट्ठा हुए पानी में नहाने गए हुए थे. इसी दौरान दोनों डूब गए. शाम करीब 5 बजे इस घटना की जानकारी मिली. यमुना खादर में घटे इस हादसे के बारे में बताते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा, मृतक बच्चों की उम्र 8 साल और 10 साल है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक न्यू उस्मानपुर के 5वें पुश्ता के पास खादर क्षेत्र में लगभग 5 फीट की गहराई पर एक खाई में बारिश का पानी जमा हो गया था. दोनों लड़के खेल रहे थे और कुंड में तैरने चले गए. पानी गहरा होने के कारण दोनों डूब गए. दोनों लड़कों को बाहर निकाला गया और GTB अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शवों को पीएम जांच के लिए जीटीबी भेज दिया गया है. आगे की जांच जारी है.

वीरेंद्र सचदेवा ने की मुआवजे की मांग
वहीं, इस घटना पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सरकार को घेरा है. उन्होंने दिल्ली सरकार को घटना के लिए जिम्मेदार बताते हुए मृतक बच्चों के लिए 10-10 लाख रुपये की मुआवजे की मांग की है.

 

Trending news