Delhi Waterlogging: दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है, जिसके चलते जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है. दिल्ली के कई में लोगों को जलभराव से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके चलते ही बीते शुक्रवार को ओखला औद्योगिक क्षेत्र में ओखला अंडरपास पर पानी में डूबे से एक व्यक्ति की मौत के बाद आज बादली के अंडरपास में पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल बादली के सिरसपुर अंडरपास के पास बारिश के पानी में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई. समयपुर बादली मेट्रो के पास अंडरपास में लगभग 2.5-3 फीट पानी भरा था. बच्चों की उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है. इलाके में बच्चे के लापता होने की खबर पुलिस को मिली थी. 


पुलिस को दोपहर करीब ढाई बजे सिरसपुर अंडरपास के पास 12 साल के बच्चें के डूबने की जानकारी मिली. पुलिस पहुंची जो तलाशी की गई तो दो लड़कों के शव बरामद हुए. पुलिस का कहना है कि यह डूबने से मौत का मामल लग रहा है, लेकिन बच्चे यहां नहाने आए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और साथ ही जांच भी जारी है. वहीं सिरसपुर में एक बच्चे के घर उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद योगेंद्र चांदोलिया पहुंचे. जहां उन्होंने परिवार का सहानुभूति दी. उन्होंने कहा कि इस हादसे के लिए दिल्ली सरकार जिम्मेदार है.


ये भी पढ़ें:  AAP के विरोध प्रदर्शन पर भड़के BJP नेता वीरेंद्र सचदेवा, जलभराव पर सरकार को घेरा


इसी तरह का एक मामला शानिवार को ओखला औद्योगिक क्षेत्र से सामने आया था. जहां ओखला अंडरपास पर पानी में डूबे एक व्यक्ति के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस को एक बेहोश व्यक्ति पानी में डूबता हुआ मिला. मृतक स्कूटर चला रहा था. व्यक्ति को एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. कानून की प्रक्रिया के मुताबिक कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है. 


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।