Delhi Rains: 'सैलाब' अभी थमा नहीं है, आज भी होगी भारी बारिश, इस तरफ से बिलकुल भी न जाएं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2362789

Delhi Rains: 'सैलाब' अभी थमा नहीं है, आज भी होगी भारी बारिश, इस तरफ से बिलकुल भी न जाएं

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में बीते बुधवार को भारी बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भरने के कारण लोगों को जाम का सामना करना पड़ा. वहीं जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने यात्रियों को मुंडका जाने से बचने से भी का कहा है. 

Delhi Rains: 'सैलाब' अभी थमा नहीं है, आज भी होगी भारी बारिश, इस तरफ से बिलकुल भी न जाएं

Delhi News: दिल्ली-एनसीआर में बीते बुधवार काफी भारी बारिश देखने को मिली. जिस कारण लोगों को ठंड़क तो महसूस हुई. लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति भी पैदा हो गई.  ऐसे में दिल्ली के लोगों के लिए राहत की खबर तो बिल्कुल भी नहीं है. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है कि गुरुवार को दिल्ली में और बारिश पड़ने की संभावना है. जिसको लेकर मौसम विभाग ने दो दिन का अलर्ट जारी किया है. एक दिन पहले ही दिल्ली भारी बारिश के कारण जलमग्न हो गई थी. जिस कारण कई इलाके में जाम की स्थिति भी पैदा हो गई.

3 घंटे में बरस गया 147 MM से ज्यादा का पानी 
भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में सलवान स्टेशन ने बुधवार सुबह 8.30 बजे से गुरुवार सुबह 7.15 बजे तक 147.5 मिमी बारिश दर्ज की. वहीं नजफगढ़ स्टेशन ने 113 मिमी बारिश दर्ज की और लोधी रोड, दिल्ली विश्वविद्यालय और सफदरजंग वेधशालाओं ने क्रमशः 107.5 मिमी, 104.5 मिमी और 105.6 मिमी बारिश दर्ज की गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi: एक और राजेंद्र नगर जैसा हादसा, बाजार जा रहे मां बेटे की नाले में डूबने से मौत

दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजारी 
वहीं दिल्ली पुलिस ने एक्स पर पोस्ट कर यात्रियों को मुंडका जाने से बचने का कहा है क्योंकि इलाके में भारी जलभराव की स्थिति बनी हुई है. दिल्ली पुलिस ने पोस्ट कर कहा है कि रोहतक रोड पर नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले रास्ते पर यातायात प्रभावित है और मुंडका में सड़क पर भारी जलभराव और गड्ढे हैं. कृपया मुंडका से बचें और उसी के अनुसार वैकल्पिक मार्ग अपनाएं.  बुधवार को गाजीपुर में 22 वर्षीय महिला और उसका तीन वर्षीय बेटा जलभराव के कारण नाले में डूबने में डूबने से मौत हो गई थी. यह घटना खोड़ा कॉलोनी के पास हुई, जहां पर सड़क किनारे नाले का निर्माण चल रहा था. दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने बुधवार देर रात घोषणा की कि शहर के सभी स्कूल गुरुवार को बंद रहेंगे.

Trending news