Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दर्दनाक हादसा सामने आया है. बारिश के दौरान करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई है. मामला रंजीत नगर इलाके का है, जहां बारिश के बाद गली में भरे पानी में करंट फैल गया. वहां से गुजर रही महिला री इसकी चपेट में आने से मौत हो गई. दरअसल, ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पानी में फैले करंट की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Delhi: बारिश ने तोड़ा एक दशक का रिकॉर्ड, जानें अगले 7 दिनों का Weather Update


तमाशबीन बने देखते रहे लोग
राजधानी के रंजीत नगर इलाके में 40 वर्षीय महिला की करंट लगने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, बारिश के बाद गली में पानी भर गया था, जहां से गुजरने पर महिला करंट की चपेट में आ गई और वह वहीं बेहोश होकर गिर गई. परिवार वालों के मुताबिक पानी में करंट की वजह से महिला की मौत हुई है. परिजनों के अनुसार, हादसे के दौरान लोग वहीं पर खड़े होकर देखते रहे, लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया. 


UP की निवासी 
मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली थी सीमा के रूप में हुई है. वो पति और बच्चों के साथ रंजीत नगर में रहती थीं. सीमा के पति निजी कंपनी में नौकरी करते हैं, वहीं वो प्रेस करने का काम करती थीं. हादसे के दौरान भी वो गली से प्रेस के कपड़े लेने के लिए गईं थी, लेकिन करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. 


पुलिस को सूचना
इस हादसे के बारे में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद बिजली अधिकारियों को फोन करके इलाके की बिजली कटवाई गई. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


अर्थिंग से फैला करंट
शुरुआती जांच में अर्थिंग से करंट फैलने की खबर सामने आई है. हादसे वाली जगह पर घर में पानी की मोटर की अर्थिंग से करंट गली में भरे पानी में फैल गया. पुलिस ने घर के मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 


Input- SanJay Kumar Verma


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!