Delhi Rape: 5 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप, महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस को जारी किया नोटिस
Advertisement

Delhi Rape: 5 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप, महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस को जारी किया नोटिस

दिल्ली में 5 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप का मामला सामने आया है. बच्ची दूसरे दिन पास के पार्क में बेहोशी की हालत में मिली, बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसको लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

Delhi Rape: 5 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप, महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस को जारी किया नोटिस

नई दिल्लीः दिल्ली में 5 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. दिल्ली के भलस्वा इलाके से 21 दिसंबर की शाम 5 बजे के करीब बच्ची खेल रही थी. उसी दौरान एक शख्स बच्ची को गोद में उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद बच्ची दूसरे दिन, यानी की 22 दिसंबर की सुबह एक पार्क मिली, जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस को जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज मिला है.

पुलिस के हाथ लगे CCTV के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की जांच में जुटी हुई है. उसकी लगातार तलाश जारी है. बच्ची की अस्पताल में सर्जरी हुई है. मेरी टीम उसके साथ है. तो वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए कहा कि 5 साल की बच्ची का दिल्ली में रेप किया गया है.

ये भी पढ़ेंः संसद भवन की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने किया सुसाइड, मजिस्ट्रेट जांच शुरू

उन्होंने आगे कहा कि उसको भलस्वा डेरी में घर के सामने से उठा के ले गए और बच्ची झील के पास पायी गयी. अभी अस्पताल में उसकी सर्जरी हुई है. मेरी टीम उसके साथ है. हमने दिल्ली पुलिस को नोटिस इशू किया है जिससे अपराधी तुरंत अरेस्ट हों!

सुबह पार्क में मिली थी बच्ची

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को सुबह 7 बचे के करीब बच्ची बेहोशी की हालत में पार्क में मिली. इस दौरान बच्ची के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी. बच्ची की हालत को देखते हुए उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था. पुलिस अफसर ने जानकारी देते हुए कहा कि हमने विशेष कर्मचारियों और पुलिस स्टेशन की 10 टीमों को विभिन्न एंगल से जांच करने और आरोपी का पता लगाने के लिए लगाया है. हमारे पास पर्याप्त सुराग हैं और आशा करते हैं कि 24 घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news