Delhi Shahbad Dairy Murder Case: झबरू की करनी, साक्षी को सजा, आरोपी साहिल का बड़ा कबूलनामा
Advertisement

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: झबरू की करनी, साक्षी को सजा, आरोपी साहिल का बड़ा कबूलनामा

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: साक्षी की हत्या का आरोपी साहिल पूछताछ में बार-बार बयान बदल रहा है, पहले उसने प्रवीण नाम के शख्स के बारे में बताया था, वहीं अब उसने झबरू और साक्षी की दोस्ती की वजह से हत्या करने की बात कही है.

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: झबरू की करनी, साक्षी को सजा, आरोपी साहिल का बड़ा कबूलनामा

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय साक्षी की हत्या के आरोपी साहिल को आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. आरोपी साहिल पूछताछ में बार-बार अपने बयान बदल रहा है. वहीं दूसरी तरफ मृतका के परिजनों की तरफ से उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, साहिल ने शुरुआती पूछताछ में साक्षी के साथ रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की है. आरोपी साहिल ने बताया कि 'साक्षी पहले किसी प्रवीण नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन एक साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद वह उसके साथ रिलेशनशिप में आई. कुछ दिनों से वह फिर से प्रवीण से बात करने लगी, जिसकी वजह से उसने साक्षी को किसी और लड़के से दूर रहने की धमकी दी और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.'

ये भी पढ़ें- Delhi Shahbad Dairy Murder: साक्षी की हत्या को BJP नेता ने बताया लव-जिहाद, आरोपी ने कहा 'Love Triangle'

वहीं आगे की पूछताछ में साहिल बार-बार बयान बदल रहा है, आरोपी ने बताया है कि 'मृतका की हाल में ही झबरू नाम के एक लड़के से दोस्ती हुई थी. झबरू दबंग लड़का है और उसी ने साक्षी को साहिल से दूर होने की नसीहत दी थी.  झबरू कहीं साक्षी पर हावी ना हो जाए यो सोचकर साक्षी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया'. पुलिस का कहना है कि बार-बार आरोपी अपने बयान बदल रहा है, उसके बयान की जांच करने के बाद ही सच सामने आएगा.

BJP सांसद हंस राज हंस ने की साक्षी के परिजनों से मुलाकात
सोमवार को BJP सांसद हंस राज हंस ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था, वहीं आज वो साक्षी के परिजनों से मुलाकत करने पहुंचे. इस दौरान BJP सांसद ने परिजनों को हर संभव मदद देने की बात कहते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग की. 

 

ये भी पढ़ें- Delhi Shahbad Dairy Murder Case: सांसद हंस राज हंस का सामने आया अजीब बयान, बोले- अक्सर भावनाओं में बह जाते हैं युवा

शिक्षा मंत्री आतिशी करेंगी साक्षी के परिजनों से मुलाकात
BJP सांसद के बाद आज दोपहर 3 बजे शिक्षा मंत्री आतिशी भी साक्षी के परिवार से मिलने पहुंचेंगी. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी.

 

Trending news