नई दिल्ली: राजधानी में अगर आप किसी काम के लिए घर से निकल रहे हैं यह जानना आपके लिए बेहद जरूरी है कि अगले एक सप्ताह तक आप ट्रेफिक जाम का शिकार हो सकते हैं. ऐसे में जरूरी है कि इन रास्तों से गुजरने से पहले यह खबर पढ़ लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस ने आज यानी 27 अगस्त को एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. इसके मुताबिक दिल्ली में  9 रास्ते हैं, जहां लोग जाम में फंसकर अपना कीमती समय बर्बाद कर बैठेंगे. पुलिस ने बताया है कि इन रास्तों पर मेंटेनेंस और रिपेयरिंग कार्य के चलते अगले 7 दिनों तक आवाजाही बाधित रहेगी. इसके चलते इन मार्गों पर भारी जाम देखने को मिल सकता है. 


ये भी पढ़ें : Ashram Flyover: DND से आश्रम चौक तक फर्राटा भरेंगे वाहन, जाम से मिलेगी राहत


दिल्ली पुलिस ने अपनी ट्रैफिक ए़डवाइजरी में बताया कि अशोका रोड, पटेल चौक से जीपीओ तक के रास्तों को 27 अगस्त से लेकर 7 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। सिविक एजेंसी की ओर से मेंटेनेंस और रिपेयरिंग के चलते इन रास्तों को बंद कर दिया गया है. साथ ही यह भी हिदायत दी गई है कि जिनके पास वाहन हैं, वे लोग पहले से रूट देख लें और हो सके तो इन रास्तों से न जाएं. 


जिन मार्गों पर यातायात प्रभावित होगा, उनमें पटेल चौक, संसद मार्ग, जीपीओ, अशोका रोड, बाबा खड़ग सिंह मार्ग, इम्तियाज खान मार्ग, रफी मार्ग, गुरुद्वारा रकाबगंज मार्ग और विंडसर प्लेस शामिल हैं.