Delhi के ये रास्ते आज रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले देखें रूट मैप
Advertisement

Delhi के ये रास्ते आज रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले देखें रूट मैप

दिल्ली में आज ट्रैफिक पुलिस ने रई जगहों पर डायवर्जन किया है. साथ ही ट्रैफिक पुलिस की तरफ से इसको लेकर लोगों का जानकारी भी साझा की गई है. ताकि लोगों को किसी भी तरह की कोई असुविधा ना हो. इस डायवर्जन के चलते कई मार्गों पर आवाजाही बाधित रहेगी.

Delhi के ये रास्ते आज रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले देखें रूट मैप

नई दिल्लीः दिल्ली में आज ट्रैफिक पुलिस ने रई जगहों पर डायवर्जन किया है. साथ ही ट्रैफिक पुलिस की तरफ से इसको लेकर लोगों का जानकारी भी साझा की गई है. ताकि लोगों को किसी भी तरह की कोई असुविधा ना हो. इस डायवर्जन के चलते कई मार्गों पर आवाजाही बाधित रहेगी. ट्रैफिक पुलिस ने सुबह 7 बजे से लेकर रात 12 बजे तक मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मानसिंह रोड पर यात्रा करने से मना किया है.

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी से मिली जानकारी के मुताबिक गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन,  क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर जाने से बचें. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार इन रास्तों पर यातायात व्यवस्था के कारण ट्रैफिक का दबाव रहेगा.

ये भी पढ़ेंः मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के समक्ष पेश होंगे राहुल गांधी, दिल्ली पुलिस के मना करने के बावजूद कांग्रेस निकालेगी मार्च

इन रूट्स पर नहीं होगी बसों की आवाजाही

आपको बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली यातायात पुलिस की ओर से जारी सूचना के अनुसार विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों को नहीं जाने दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news