Delhi News: दिल्ली में बड़ा हादसा, घर की छत गिरने से बच्ची की मौत, 5 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2354066

Delhi News: दिल्ली में बड़ा हादसा, घर की छत गिरने से बच्ची की मौत, 5 लोग घायल

Delhi Roof Collapse: दिल्ली के छुरिया मोहल्ले से एक ताजा मामला सामने आया है, जहां घर की छत का प्लास्टर गिरने से एक ही परिवार के 6 लोगों दब गए. वहीं एक बच्ची की मौत भी हो गई.

Delhi News: दिल्ली में बड़ा हादसा, घर की छत गिरने से बच्ची की मौत, 5 लोग घायल

Delhi News: बारिश के मौसम में जहां एक तरफ लोग जलभराव से परेशान हैं. वहीं दूसरी ओर दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश के चलते मकान के छत गिरने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के चुरिया मोहल्ले का है, जहां छत की प्लास्टर गिरने से एक ही परिवार के 6 लोग अंदर दब गए, जिसमें से एक 3 महीने की बच्ची की मौत भी हो गई. मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने बाकी के 5 लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला 
साउथ इस्ट दिल्ली के तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के चुरिया मोहल्ले की आज तड़के सुबह 3 बजे के करीब छत का लेंटर गिरने से 3 महीने की बच्ची की मौत हो गई. वहीं माता-पिता समेत 5 लोग मलबे में दब जाने की वजह से गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को आनन फानन में पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे के दौरान मौके पर पहुंचे शमशाद ने बताया कि सुबह लगभग 3:00 बजे के आस-पास फोन आया कि बगल के घर की छत गिर जाने से उसमें रह रहे लोग अंदर दब गए हैं. जब मैं मौके पर पहुंचा तो उन्हें आनन-फानन में मलवे से बाहर निकाला. वहीं जब उनकी 3 महीने की बच्ची को देखा तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि पिड़ित सानू नाम का युवक अपने परिवार के साथ यहां रह रहा था. इस पूरे बिल्डिंग की स्थिति जर्जर हो चुकी है. वहीं लगातार बारिश होने के कारण बिल्डिंग की छत भड़बड़ा कर नीचे गिर गई और यह बड़ा हादसा हो गया. अगर इस बिल्डिंग का काम और मरम्मत मकान मालिक समय पर करवा देता तो शायद किसी किरायेदार की आज जान नहीं जाती. 

परिवार के 5 लोग घायल  
वहीं इस पूरे मामले पर साउथ ईस्ट दिल्ली के DCP राजेश देव ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि चुरिया मोहल्ला तुगलकाबाद में घर की छत गिरने से पूरा परिवार घायल हो गया है. वहीं माता-पिता के अलावा घर के 3 बच्चे बुरी तरह घायल हुए हैं. एक 3 महीने की बच्ची, जिसका नाम इकरा था उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Input- HARI KISHOR SAH

Trending news