नई दिल्ली: आउटर दिल्ली के मुंडका इलाके में देर रात गोलीबारी की घटना से सनसनी फैल गई. मुंडका की जेजे कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल भेज दिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Aaj Ka Rashifal: किन राशि के जातकों को मिलेगी सफलता और किसको रखना है सेहत का ख्याल, जानें आज के राशिफल में


क्या है पूरा मामला
मुंडका की जेजे कॉलोनी में रहने वाले जोगेंद्र के घर में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें घर में मौजूद जोगेंद्र, मंगल और मोहनलाल घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिसको दी, जिसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. हास्पिटल में डॉक्टरों के द्वारा 45 वर्षीय जोगेंद्र और 60 वर्षीय मंगल को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि मोहनलाल का इलाज चल रहा है. 



Delhi Live News Update: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सजा काट रहे सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज


अवैध शराब और सट्टे का कारोबारी
परिजनों के मिली जानकारी के अनुसार जोगेंद्र साहसी अवैध शराब और सट्टे का कारोबार करता था. मंगल और मोहनलाल का अक्सर उसके घर पर आना जाना रहता था. सोमवार की रात भी ये दोनों लोग वहीं पर थे. घटना के बाद इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि सट्टे की रकम के लेन-देन के चलते गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.