Delhi University में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कब और कैसे करें आवेदन
Advertisement

Delhi University में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कब और कैसे करें आवेदन

Delhi Government Job: दिल्ली यूनिवर्सिटी के राम लाल आनंद कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अपके पास मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही इसमें आवेदन करने की लास्ट डेट 8 अक्टूबर 2022 है.

 

Delhi University में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कब और कैसे करें आवेदन

Delhi University Recruitment 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी के राम लाल आनंद कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor Bharti 2022) के पदों पर भर्ती निकली हैं. डीयू (DU) में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. वहीं जो उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं, वे कॉलेज की वेबसाइट (Delhi Government Job) पर जाकर इन पदों के बारे में जानकारी ले सकते हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University Recruitment 2022) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 73 पदों (DU Assistant Professor Bharti 2022) पर भर्ती निकाली है.

 ये भी पढ़ें: प्रॉपर्टी टैक्स में लोगों को मिली बड़ी राहत, 31 दिसंबर तक टैक्स पर लगा ब्याज होगा माफ

इस वेबसाइट से करें आवेदन
बता दें कि असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती डीयू (DU) के राम लाल आनंद कॉलेज (Ram Lal Anand College) में निकली है. इन पदों (Assistant Professor Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए आपको rlacollege.edu.in जो कि राम लाल आनंद कॉलेज की ऑफीशियल वेबसाइट है. इस पर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 8 अक्टूबर 2022 है. इससे पहले ही आप rlacollege.edu.in पर जाकर अवेदन भर दें.

ये कर सकते हैं आवेदन
वहीं इन पदों पर केवल वो ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिनके पास संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री हो. साथ ही जिन विश्वविद्यालयों में ग्रेडिंग सिस्टम फॉलो होता है, वहां प्वॉइंट स्केल में इतने ही ग्रेड होने चाहिए. अधिक जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क 
दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए यूआर, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को आवेदन करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना है.

 

Trending news