Delhi News: विकासपुरी में गंदगी और पार्षद से लोग परेशान, सीएम के इस्तीफे की कर रहे मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2360192

Delhi News: विकासपुरी में गंदगी और पार्षद से लोग परेशान, सीएम के इस्तीफे की कर रहे मांग

Delhi News: विकासपुरी विधानसभा इलाके में जगह-जगह कूड़े का अंबार है. कूड़े की इस समस्या से न सिर्फ यातायात प्रभावित होता है, बल्कि मंदिर और स्कूल के ठीक सामने कूड़े का पहाड़ बना होने से लोग परेशान है.

Delhi News: विकासपुरी में गंदगी और पार्षद से लोग परेशान, सीएम के इस्तीफे की कर रहे मांग

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में जहां मुख्यमंत्री ने एमसीडी चुनाव से पहले दिल्लीवालों को यह कहा था कि अगर दिल्ली में विधायक के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के पार्षद भी जीतकर आ जाएंगे तो दिल्ली की कायाकल्प हो जाएगा. दिल्ली से गंदगी और कूड़े की समस्या खत्म हो जाएगी, लेकिन एमसीडी की सत्ता में आम आदमी पार्टी के आने के बाद राजधानी में अलग-अलग इलाकों के हालात और भी बेकार हो गए है.

विकासपुरी विधानसभा इलाके में जगह-जगह कूड़े का अंबार और कूड़े का पहाड़ बन रहा है. इस वजह से यहां के लोगों ने विकासपुरी का नाम बदलकर कुड़ापुरी कर दिया है. लोगों का कहना है की जगह-जगह कूड़े की वजह से इलाके में गंदगी का ढेर लगा हुआ है. यहां तक के मुख्य सड़कों पर कूड़ा काफी दूर तक फैला हुआ है. यह कूड़ा कोई 10-20 दिन से नहीं बल्कि महीनो से यूं ही फेंका जाता है. यह हालत तब है जब पास में ही कंपैक्टर वाला कूड़ा घर बना हुआ है. इसके बावजूद कूड़े की इस समस्या से न सिर्फ यातायात प्रभावित होता है, बल्कि मंदिर और स्कूल के ठीक सामने कूड़े का पहाड़ बना होने से लोग परेशान है.

ये भी पढ़ें: Delhi Coaching Centre case: एक-दूसरे पर लापरवाही का ठीकरा फोड़ रहीं BJP और AAP

विकासपुरी का पॉश इलाका है, जहां अच्छी और बड़ी-बड़ी सोसाइटीज है. यहां यह हाल तब है, जब लोग लगातार इलाके के पार्षद के साथ-साथ एमसीडी से शिकायत करते रहे हैं. इसके बावजूद भी उन्हें सिर्फ अब तक आश्वासन मिला, समस्या का समाधान नहीं हुआ है. जिस वजह से लोग परेशान हैं और अपनी नाराजगी दिल्ली सरकार और एमसीडी पर उतार रहे हैं. इसी के साथ ही यहां के स्थानीय निवासी मुख्यमंत्री से इस्तीफे की भी मांग कर रहे हैं. 

Input: राजेश शर्मा

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news