महरम नगरः साउथ वेस्ट दिल्ली कैंट इलाके महरम नगर गांव में विपिन की 19 फरवरी रविवार की देर रात को दो लोगों पर चाकू मारा गया था, जिसमें विपिन नाम के युवक की मौत हो गईं थी और दूसरा युवक घायल हो गया था. पुलिस ने इलाके के अपराधी घोषित बीसी राजकुमार को हत्या के केस मे गिरफ्तार कर लिया था. वही महरम नगर गांव में विपिन के समर्थन मे कैंडल मार्च निकाला गया. ताकि फास्ट कोर्ट में केस चलाया जाए और आरोपी को फांसी की सजा सुनाई जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली कैंट महरम नगर गांव में भारी संख्या में पुलिस और युवा पहुंचा. मृतक विपिन के समर्थन मे सैकड़ों की संख्या में युवा पहुंचे और अपने हाथ में मोमबती जलाकर कैंडल मार्च निकाला गया. इसी के साथ लोगों ने आरोपियों को फांसी की सजा देने के जमकर नारे लगाएं. इतना ही नहीं पीड़ित के परिजनों ने फास्ट कोर्ट में केस चलाने की भी मांग की है.


ये भी पढ़ेंः पंजाब में हुई हिंसा पर कंगना का तंज, बोलीं- दो साल पहले ही की थी भविष्यवाणी


साउथ वेस्ट डिस्टिक के एसीपी एसएचओ तमाम आला अधिकारी मेहराम नगर गांव में पहुंचे और गांव वालों और पीड़ित परिवार के साथ मिलकर न्याय दिलाने की मांग को मानते हुए न्यायलय में सबूत पेश करेंगे और सख्त से सख्त सजा दिलाने की भी प्रयास किए जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने गांव वालों की मांग को मानते हुए न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. गांव वालों ने मृतक विपिन के समर्थन में कैंडल मार्च निकालकर अपना रोष प्रकट किया.


(इनपुटः शरद भारद्वाज)