Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल एम्स और सफरदजंग सहित कई इलाकों में 22 फरवरी की शाम से 23 फरवरी की सुबह तक पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी. दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने 'X' पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी साझा की है. दक्षिण मोती बाग, रिंग रोड सहित कई इलाकों में इंटर कनेक्शन कार्य के कारण पानी की सप्लाई प्रभावित होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने ट्वीट कर दी जानकारी
दिल्ली जल बोर्ड ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि 'दक्षिण मोती बाग में 900 मिमी व्यास वाली पानी की लाइन और रिंग रोड के साथ 600 मिमी व्यास वाली 1000/900/700/600 मिमी व्यास वाली CI दक्षिण दिल्ली मुख्य लाइन में इंटर कनेक्शन कार्य के कारण 22 फरवरी की शाम और 23 फरवरी की सुबह पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी.' 



 


इन इलाकों में प्रभावित रहेगी सप्लाई
आर. के. पुरम के सेक्टर 1, 5, 6, 7, 8, 9, 12, भीकाजी कामा प्लेस, सफदरजंग अस्पताल, एम्स अस्पताल, नानक पुरा दक्षिण मोती बाग, सत्य निकेतन, मोची गांव, आंशिक रूप से साउथ कैंपस दिल्ली यूनिवर्सिटी, पालिका भवन के पास एनडीएमसी का क्षेत्र और यहां से लगे अन्य क्षेत्रों में 22 फरवरी की शाम और 23 फरवरी की सुबह पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी. DJB ने लोगों के पहले से पानी स्टोर करके रखने की सलाह दी है. इसके साथ ही प्रभावित इलाकों में पानी की जरूरत होने पर टैंकर की सुविधा उपलब्ध रहेगी. 


ये भी पढ़ें- Farmer Protest: किसानों की मांगों को लेकर केंद्रीय मंत्रियों की अहम बैठक, अमित शाह ले सकते हैं ये बड़े फैसले


दिल्ली जल बोर्ड द्वारा जारी किया गया आपातकालीन नंबर
आर.के. पुरम- 011-26193218
दिल्ली जल बोर्ड- 1916


19 फरवरी को भी हुई परेशानी
इससे पहले  19 फरवरी को नेहरू प्लेस यूजीआर/बीपीएस पर फ्लो मीटर लगाए जाने की वजह से दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश जमरूदपुर, अमृतपुरी, स्लम क्वार्टर, संत नगर, गढ़ी गांव और उनके आसपास के क्षेत्रों में पानी की सप्लाई प्रभावित रही.