Delhi Weather News: राजधानी दिल्ली में सुबह से हो रही झमाझम बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है, वहीं दूसरी तरफ कई इलाकों में पानी भरने की वजह से लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को होने वाली परेशानी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कुछ रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में जलभराव


इन रास्तों पर पानी भरने की वजह से यातायात प्रभावित


- जलभराव के कारण बाहरी रिंग रोड पर भेरा एन्क्लेव राउंडअबाउट से पीरागढ़ी की ओर जाने वाले दोनों कैरिजवे पर यातायात प्रभावित है. भेरा एन्क्लेव अंडरपास में पानी भरने की वजह से यहां से गाड़ियां नहीं गुजर सकतीं. भेरा एन्क्लेव और पीरागढ़ी के बीच भारी जलजमाव है, इसे ध्यान में रखते हुए अपनी यात्रा प्लान करें.


- आनंद पर्वत पर जलजमाव के कारण न्यू रोहतक रोड के दोनों कैरिजवे पर यातायात प्रभावित है. जलभराव को ध्यान में रखते हुए अपनी यात्रा प्लान करें.  


- रेलवे अंडर ब्रिज, राम बाग रोड, आजाद मार्केट पर जलजमाव के कारण यातायात परिवर्तन प्रभावी है. घर से निकलने से पहले ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी देख कर निकलें.


- चौ. फतेह सिंह मार्ग पर जलभराव की वजह से यातायात परिवर्तन प्रभावी हैं.


- मिंटो ब्रिज के नीचे जलभराव के कारण मिंटो रोड पर यातायात बाधित है. कनॉट प्लेस आउटर सर्कल और मिंटो रोड पर डायवर्जन किया गया है. यात्रियों को जेएलएन मार्ग, बाराखंभा रोड और रणजीत सिंह मार्ग जैसे वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी जाती है. इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने पानी में डूबी सड़क की तस्वीर भी शेयर की है. 


- रोहतक रोड पर नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्ग पर और इसके विपरीत गड्ढों और जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है. यातायात पुलिस ने मुंडका की जगह वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी है. 


- निगम बोध घाट, चट्टा रेल चौक, मंगी ब्रिज, मुंडका, आईपी मार्ग, मिंटो ब्रिज और नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर और इसके विपरीत, अन्य स्थानों की ओर जाने वाले कैरिजवे में रोहतक रोड सहित कई सड़कों पर यातायात प्रभावित है. 


मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है. ऐसे में केवल बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें.