Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में जलभराव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2391509

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में जलभराव

Weather: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह से हुई बारिश ने स्कूल और ऑफिस जाने वाले लोगों को लिए परेशानी बन गई. वहीं लोगों को कई जगहों पर जलभराव का सामना भी करना पड़ा.

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में जलभराव

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह से ही हो रही बारिश के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिल गई. लेकिन सुबह के समय स्कूल और ऑफिस जाने वाले लोगों को जलभराव की सामना करना पड़ा. लगातार सुबह से हो रही बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है.

 पुरानी दिल्ली की सब्जी मंडी इलाके में बारिश के कारण गलियां तालाब बन गई. गली में दो से तीन-तीन फीट पानी भर गया है. जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं आनंद पर्वत इलाके में भी बारिश के कारण जलभराव हो गया जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कहीं न कहीं बारिश ने एक बार फिर से सिविक एजेंसी की पोल खोलकर रख दी है.  

ये भी पढ़ें: Weather: लोगों का सता रही उमस, जानें आने वाले दिनों में कैसा होगा मौसम का मिजाज

पहले ही कर दिया था मौसम विभाग ने अलर्ट
आज मौसम विभाग में दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर पहले ही अलर्ट कर दिया. मौसम विभाग ने बताया था कि अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में गोहाना, गन्नौर, मेहम, सोनीपत, रोहतक, खरखौदा, चरखी दादरी, मतनहेल, झज्जर, फरुखनगर, महेंद्रगढ़, सोहाना, रेवाड़ी, पलवल, नूह (हरियाणा) बराउत, बागपत, खेरा, मोदीनगर, पिलाखुआ, हापुड़ (यूपी) भीवाड़ी (राजस्थान), (लोनी देहात, हिंडन एयर फोर्स स्टेशन, बहादुरगढ़, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपराउला में गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश के होने की संभावना है.

जानें दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज 
दिल्ली में आज के दिन बादल छाए रहने के साथ मध्यम गति से बारिश देखने को मिलेगी. वहीं इस दौरान न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में 21 से 25 अगस्त  तक बादल छाए रहने के साथ-साथ हल्की बारिश होने का अनुमान है. इस बीच अधिकतम तापमान 35 से 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. 

Trending news