Delhi Weather: जन्माष्टमी के मौके पर दिल्ली में होगी बारिश, अगले 2 दिन बारिश का येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2400210

Delhi Weather: जन्माष्टमी के मौके पर दिल्ली में होगी बारिश, अगले 2 दिन बारिश का येलो अलर्ट

दिल्ली में सोमवार के दिन आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ ही हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान तेज आंधी भी चल सकती है. जिसकी रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार रहने के आसार है.

Delhi Weather: जन्माष्टमी के मौके पर दिल्ली में होगी बारिश, अगले 2 दिन बारिश का येलो अलर्ट

Delhi Weather Today: दिल्ली में हो रही हल्की बारिश के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी का सामनी कर पड़ रहा है. रविवार को दिल्ली-एनसीआर कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ-साथ आंधी भी चली. वहीं कुछ इलाकों में बारिश भी दर्ज की गई. जिस कारण उमस में भी बढ़ोतरी देखने को मिली. आज के दिन भी दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है. लेकिन लोगों को उमस भरी गर्मी से छुटकारा नहीं मिलेगा. मौसम विभाग की तरफ से अगले दो दिन तक तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है.

आज के दिन कैसा रहेगा मौसम 
दिल्ली में सोमवार के दिन आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ ही हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान तेज आंधी भी चल सकती है. जिसकी रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार रहने के आसार है. वहीं आज के दिन दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें: Haryana: चुनाव से पहले यूनिफाइड पेंशन स्कीम लागू करना लोगों को भड़काने का काम- AAP

अगले दो-दिन हो सकती है तेज बारिश 
मौसम विभाग के अनुसार कल यानी की 27 अगस्त के दिन दिल्ली-एनसीआर के कई शहरों में खराब मौसम देखने को मिल सकती है. इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया गया. इस दौरान तेज हवा भी चलाने का अनुमान है. वहीं इसके बाद 28 से लेकर 3द अगस्त तक दिल्ली-एनसीआर में बादलों की मौजूदगी रहेगी, जिस कारण हल्की बारिश बौछारें पड़ने की संभावना है. इस पूरे हफ्ते दिल्ली का न्यूनतम तापमान 24 से 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियर रहने का अनुमान है.

दिल्ली में रविवार के दिन सुबह से ही धूप निकली हुई थी. दिन चढ़ने के साथ-साथ ही धूप तेज होती गई. जिसके बाद आसमान में हल्के बादल छा गए और दोपहर में कई जगहों पर हल्की बारिश भी हुई. जिस कारण उमस भी काफी बढ़ गई.

Trending news