Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में बीते कुछ दिनों से बारिश थम सी गई थी, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा रहा था. लेकिन आज (रविवार) सुबह के समय दिल्ली समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश देखने को मिली और मौसम ठंडा हो गया. इससे पहले शनिवार के दिन पूरे दिन धूप रही. वहीं नमी भरी हवाएं भी चलती रही. जिससे पूरे दिन लोगों को उमस का सामना करना पड़ा. लेकिन रविवार से तीन दिनों तक लोगों को गर्मी से पूर्वी तरह राहत मिलने की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा रहने वाला है मौसम का मिजाज 
शनिवार के दिन अधिकतम तापमान 37.8 डिग्री रहा, जो कि सामान्य डिग्री से तीन डिग्री अधिक था. वहीं न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री रहा, जो कि सामान्य था. रविवार के दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे. हल्की बारिश की संभावना हुई है. वहीं अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रहने का अनुमान है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार 22 जुलाई से 24 जुलाई तक येलो अलर्ट जारी किया गया है.  इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश की भी संभावना बनी हुई है. इस दौरान अधिकतम तापमान 33 से 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 से 28 डिग्री रहने का अनुमान है. वहीं इसके बाद 25 और 26 जुलाई को हल्की बारिश होने के अनुमान है. वहीं अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम 26 से 27 डिग्री के आस-पास रह सकता है.


ये भी पढ़ें: Delhi News: चुनाव में बांसुरी स्वराज की जीत को सोमनाथ भारती ने दी चुनौती, दायर की याचिका


अगले हफ्ते भी बारिश का अनुमान
स्काईमेट के अनुसार अगले हफ्ते मध्यम बारिश हो सकती है. लेकिन यह बारिश एक साथ पूरी दिल्ली में देखने को नहीं मिलेगी. जिस कारण बारिश से कोई राहत की उम्मीद नहीं है.  बारिश के बावजूद भी उमस बनी रहेगी. वहीं तापमान में तकरीबन एक से दो डिग्री तक गिरावट देखने को मिल सकती है.