Sirsa News: राम रहीम की करीबी हनीप्रीत को फोन पर मिली धमकी, 50 लाख फिरौती की मांग
Advertisement

Sirsa News: राम रहीम की करीबी हनीप्रीत को फोन पर मिली धमकी, 50 लाख फिरौती की मांग

Honeypreet Death Threats: गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को फोन पर धमकी मिली है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Sirsa News: राम रहीम की करीबी हनीप्रीत को फोन पर मिली धमकी, 50 लाख फिरौती की मांग
Sirsa News: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को फोन पर धमकी मिली है. अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके हनीप्रीत से 50 लाख की फिरौती की मांग की, जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 
 
पुलिस ने हनीप्रीत के जानकार को किया गिरफ्तार
हनीप्रीत को धमकी देने के मामले में पुलिस ने शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया था, साथ ही उसकी निशानदेही पर मोहित इंसा को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी के अनुसार उसने मोहित इंसा के कहने पर ही उसने ये काम किया था, लेकिन मोहित इंसा ने इस बात से इनकार कर दिया है. 
 
पंचकूला दंगों में हनीप्रीत के साथ था आरोपी
सिरसा पुलिस ने हनीप्रीत को धमकी देने के मामले में जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है वो खुद पंचकूला दंगों में संलिप्त था. यही नहीं वो हनीप्रीत का ही जानकार है. पंचकूला दंगों के समय वो हनीप्रीत के साथ भागा था.
मोहित इंसा का विवादों से गहरा नाता
मोहित इंसा का विवादों से गहरा नाता रहा है, इससे पहले मोहित इंसा ने राम  रहीम को नकली बताते हुए याचिका दायर की थी, जिसके बाद डेरा प्रेमियों द्वारा मोहित इंसा पर भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा था. 
 
कौन है हनीप्रीत
हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है. हनीप्रीत के पिता राम रहीम के अनुयायी थे और वो अपनी सारी प्रॉपर्टी बेच करते सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे. गुरमीत राम रहीम सिंह हनीप्रीत को अपनी बेटी बताता है और सभी कामों में वो उसकी परछाईं की तरह साथ रहती है. हाल ही में पैरोल के दौरान जब राम रहीम जेल से बाहर आया था तब भी वो हनीप्रीत के साथ देखा गया.  
 
राम रहीम के जेल में रहने के दौरान हनीप्रीत को मिली ये जिम्मेदारी
राम रहीम की मुख्य शिष्या हनीप्रीत ट्रस्ट डीड में हुई अमेंडमेंट में डेरा प्रबंधन समिति की मौजूदा चेयरपर्सन बोर्ड ऑफ ट्रस्टी और ट्रस्ट की वाइस पैटर्न भी है. हाल ही में राम रहीम द्वारा हनीप्रीत को रुहानी दीदी का नाम भी दिया गया था.
 
Input- Vijay Kumar
 

Trending news