Aaj Ka Rashifal: कर्क, वृश्चिक, कुंभ समेत इन 5 राशि के जातकों का दिन रहेगा चुनौतीपूर्ण, जानें सभी अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2048667

Aaj Ka Rashifal: कर्क, वृश्चिक, कुंभ समेत इन 5 राशि के जातकों का दिन रहेगा चुनौतीपूर्ण, जानें सभी अपना राशिफल

Horoscope 8 January 2024: आज 8 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: कर्क, वृश्चिक, कुंभ समेत इन 5 राशि के जातकों का दिन रहेगा चुनौतीपूर्ण, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 8 जनवरी 2024 सोमवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, लेकिन परेशानियों का भी आगमन हो सकता है. काम को लेकर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं और साथ ही नौकरीपेशा लोगों लाभ हासिल हो सकता है. 

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए और आपके करीबी रिश्तों के लिए खास रहने वाला है. रिश्तों में मधुरता आएगी और साथ ही घर में मंगल कार्य होगा, जिससे पॉजिटिव एनर्जी का आगमन होगा.

वृषभ राशि (Taurus)- आज के दिन जीवन में चल रही परेशानियां समाप्त हो जाएगी. काम को लेकर धन लाभ होगा, नौकरी, सरकारी काम, कोर्च कचहरी के काम में आपको लाभ होगा. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन स्वास्थ्य को लेकर खास रहेगा, पुराने रोगों से राहत मिलेगी और साथ ही काम में लाभ होगा.  मां लक्ष्मी का आशीर्वीद मिलेगा. सरकारी काम में रुकावट आ सकती है. 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए खास रहेृगा, धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. मन चाहे काम कने की इच्छा उजागर होगी, जिससे मनासिक सुख मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन किसी के लिए परेशानी तो किसी को खुश-खबरी मिलने की संभावना है. कार्यस्थल पर काम को लेकर प्रसन्नता होगी. साथ ही पार्टनरशीप में काम कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Numerology: आज इन मूलांक वाले लोगों के जीवन में आएगा बदलाव, जानें अपना अंक ज्योतिष

कन्या राशि (Virgo)- आज के दिन काम को लेकर परेशानी की बात नहीं है. काम में वृद्धिह होगी और साथ ही ऑफिस में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ने वाली है. आर्थिक लाभ होने की संभावना है.

तुला राशि (Libra)- आज का दिन जातकों को धन लाभ होगा, साथ ही काम को लेकर छात्रों को सफलता हासिल होगी. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की तलाश खत्म होगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहने वाला है. काम को लेकर जीवन में बदलाव आएगा और साथ ही विकास की ओर कदम बढ़ाएंगे. वहीं काम में साथी के साथ तालमेल बना कर चलें. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. कानूनी कामों में समस्या आ सकती है, जिससे मानसिक तनाव बढ़ेगा और साथ ही मनमुटाव की स्थिति उजागर हो सकती है. 

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने सभी कामों को समय से पूरा करें, धर्म-कर्म के कामों में मन लगाएं और साथ ही परिवार में अच्छा समय बितेगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा, घर में सभी बड़ों का आदर करें और साथ ही आशीर्वाद लेकर ही जरूरी काम की शुरुआत करें. जिम्मेदारी मिलने का संभावना है.

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन परेशानी का सबब बन सकता है. जरूरी कामों बाधा आ सकती है, जिससे परिणाम में असर पड़ सकता है. आर्थिक काम को लेकर शुभ संकेत मिल सकते हैं.  

Trending news