Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशियों को मिलेगा विघ्नहर्ता का आशीर्वाद, बनेंगे बिगड़े हुए काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1727493

Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशियों को मिलेगा विघ्नहर्ता का आशीर्वाद, बनेंगे बिगड़े हुए काम

Aaj Ka Rashifal 07 June 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशियों को मिलेगा विघ्नहर्ता का आशीर्वाद, बनेंगे बिगड़े हुए काम

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और दिन बुधवार है, आज संकष्टी चतुर्थी का व्रत रखा जाएगा. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी भी जरूरी काम को करने से पहले घर के लोगों से सलाह जरूर लें. आज खर्च की अधिकता रह सकती है, पैसे खर्च करने से पहले अपने बजट का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपको भाग्य का साथ मिलता दिख रहा है, जिससे सभी काम पूरे होंगे. आज के दिन किसी को भी अपनी पर्सनल बातें बताने से बचें, आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. सेहत को ध्यान में रखकर काम करें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन ज्यादा भागदौड़ वाला हो सकता है, आप घर और काम दोनों के बीच में तालमेल बनाने की कोशिश करेंगे. व्यापारी आज के दिन कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने से बड़ों की सलाह लें. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा.आज आप अपने किसी करीबी की मदद से मुश्किल समय से बाहर निकल पाएंगे. आज आप अपने कई जरूरी काम को भी पूरा कर पाएंगे. किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें. 

ये भी पढ़ें- Sankashti Chaturthi 2023: आषाढ़ महीने की संकष्टी चतुर्थी का व्रत आज, जानें विधि, महत्व और उपाय

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.काफी दिनों से चली आ रही परेशानियां आज दूर होंगी. किसी भी काम को करने से पहले घर के बड़ों की सलाह जरूर लें. आज के दिन किसी बाहरी की सलाह मानने से बचें, परेशानी में पड़ सकते हैं. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय बाद आज सितारे आपके पक्ष में नजर आ रहे हैं. आज आप नई उर्जा महसूस करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. करियर पर फोकस रखें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी करीबी व्यक्ति से मुलाकात आज आपके दिन को और ज्यादा खास बना देगी. आज खर्च की अधिकता रह सकती है, लेकिन आमदनी बढ़ने से आपके ऊपर ज्यादा असर नहीं होगा.   

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, जरूरी काम पर फोकस करें. निवेश के लिए आज का दिन सही नहीं हैं, धोखे का शिकार हो सकते हैं. आज के दिन किसी भी तरह का निवेश करने से बचें. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सुधार आएगा.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. घर के सदस्यों की मदद से आज आप अधूरे काम को पूरा कर पाएंगे. बच्चों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारी किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, समय को सही काम में लगाएं. किसी करीबी से मुलाकात संभव है. आज रुके हुए पैसे मिलने के योग है. व्यापारी वर्ग को कोई बड़ी डील मिल सकती है.  

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग भी आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलने से खुश रहेंगे. कानूनी मामलों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा, सफलता मिलने के योग हैं. परिवार के साथ विवाद हो सकता है, क्रोध करने से बचें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, अचानक से धन लाभ हो सकता है. आज के दिन बेवजह कहीं भी निवेश करने से बचें. अचानक घर में मेहमानों के आगमन से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.  

 

 

 

Trending news