Budh Transit In Gemini: हिंदू धर्म में ग्रहों का काफी महत्व माना गया है. इस बार ग्रहों के राजकुमार बुध ने मिथुन राशि में प्रवेश कर लिया है. मिथुन राशि बुध ग्रह की सबसे प्रिय राशियों में से एक है. इसका मतलब है कि जब बुध ग्रह मिथुन में प्रवेश करते हैं तो शुभ लाभ और फल प्राप्त होते हैं. इस बार बुध के गोचर से इन 3 राशि वाले जातकों के जीवन में धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी तीन राशि हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुंभ राशिफलः बुध के गोचर से इस बार कुंभ राशि वाले लोगों के लिए शुभ साबित हो सकता है. इस बार ये गोचर आपकी राशि में दशम भाव में हुआ है, जिसे नौकरी और व्यापार का भाव माना जाता है, जिसके चलते इन दिनों आपको नौकरी नए अवसर प्रदान हो सकते हैं. व्यापारियों को बड़ा लाभ मिल सकता है. तो वहीं, जिन जातकों का व्यापार बुध और शनि ग्रह से संबंधित है. उनको इस समय अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है.


ये भी पढ़ेंः Ketu Gochar 2023: ये 3 राशि वाले लोग रहे सावधान, 26 जून को बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिगड़ेंगे बनते काम


मिथुन राशिफलः मिथुन राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर अनुकूल साबित हो सकता है. इस बार बुध ग्रह ने आपकी राशि में लग्न भाव में भ्रमण किया है. इसके चलते आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इन दिनों आप कोई वाहन या फिर प्रापर्टी खरीद सकते हैं. नौकरी कर रहे लोगों ने इन दिनों तरक्की के साथ-साथ कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारियां भी संभालने को मिल सकती है. इसी के साथ काम के चलते आपको विदेश की यात्रा भी करनी पड़ सकती है.


वृष राशिफलः इस बार बुध ग्रह का गोचर वृष राशि के जातकों के लिए लाभ सिद्ध हो सकता है. क्योंकि इस बार बुध ग्रह ने आपकी राशि में धन भाव से गोचर किया है. इन दिनों आपको धन की प्राप्ति होगी. इसी के साथ नौकरी में भी आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है. व्यापारियों को इन दिनों उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. इसी के साथ इन दिनों आपकी वाणी में काफी सुधार देखने को मिलेगा, जिससे लोग आपसे इंप्रेस हो सकते हैं.