Ketu Gochar 2023: ये 3 राशि वाले लोग रहे सावधान, 26 जून को बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिगड़ेंगे बनते काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1752599

Ketu Gochar 2023: ये 3 राशि वाले लोग रहे सावधान, 26 जून को बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिगड़ेंगे बनते काम

Ketu Gochar 2023: ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं. इस बार छाया ग्रह केतु 26 जून, 2023 को चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहा है, छाया ग्रह केतु के प्रवेश से इन 3 राशियों पर छाया ग्रह केतु के प्रवेश का सबसे ज्यादा असर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं इन तीन राशि वाले जातकों के बारे में...

Ketu Gochar 2023: ये 3 राशि वाले लोग रहे सावधान, 26 जून को बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिगड़ेंगे बनते काम

Ketu Gochar 2023: हिंदू धर्म और ज्योतियों के अनुसार, ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं. इस बार छाया ग्रह केतु 26 जून, 2023 को चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहा है, छाया ग्रह केतु के प्रवेश के प्रभाव से सभी राशियों के जातकों पर असर देखने को मिलेगा. मगर इन 3 राशियों को पर छाया ग्रह केतु के प्रवेश का सबसे ज्यादा असर देखने को मिलेगा. इन 3 राशि वाले जातकों को इन दिनों थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते हैं इन तीन राशि वाले जातकों के बारे में...

कर्क राशिफलः आने वाले कुछ दिन कर्क राशि वाले जातकों के लिए थोड़ी मुश्किलों से भरे हो सकते हैं. केतु ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन के दौरान चौथे भाव में भ्रमण करेंगे. इसलिए इन दिनों आपकी मां की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. इस दौरान आप मानसिक तनाव का भी सामना करना पड़ सकता है. इसी के साथ प्रापर्टी के लेनदेन से बचे. साथ ही अपने स्वास्थ्य का भी थोड़ा ध्यान रखे.

ये भी पढ़ेंः Bakrid 2023: 29 जून को मनाया जाएगा बकरीद का त्यौहार, जानें कुर्बानी का महत्व और नियम

मकर राशिफलः केतु ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन मकर राशि वाले जातकों के लिए प्रतिकूल साबित हो सकता है. इन दिनों माता-पिता से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. इसी के साथ आपको ऑफिस में सफलता हासिल करन के लिए कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. साथ अगर आप नौकरी परिवर्तन करने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सा समय लें.

मीन राशिफलः केतु ग्रह का चित्रा नक्षत्र परिवर्तन से मीन राशि वाले जातकों के लिए थोड़ा सा हानिकारक साबित हो सकता है. क्योंकि केतु ग्रह आपकी राशि से आठवें भाव में प्रवेश करेंगे, जिसकी वजह से आपको स्वास्थ्य से जुड़ी आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों अगर किसी का प्लान बना रहे हैं तो इस यात्रा से फिलहाल थोड़ी दूर बना लें. वरना किसी बड़ी अनहोनी का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही इन आने वाले दिनों में आपका अपने जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है.

Trending news