Khatu Shyam: खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात, 2 फ्री AC बसों को कृषि मंत्री ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1736041

Khatu Shyam: खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात, 2 फ्री AC बसों को कृषि मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

Khatu Shyam: सालासर धाम व खाटू श्याम के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए एक नई पहल की शुरुआत कर हरियाणा सरकार ने दरियादिली का परिचय दिया है. खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए दो फ्री ऐसी (AC) बस सेवा को शुरू की है.

Khatu Shyam: खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात, 2 फ्री AC बसों को कृषि मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

Khatu Shyam: कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी लाल ने लोहारू से सालासर धाम व खाटू श्याम के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए एक नई पहल की शुरुआत कर दरियादिली का परिचय दिया है. कृषि मंत्री ने अपने निजी खर्चे से हलके के श्रद्धालुओं के लिए खाटू श्याम व सालासर के लिए दो फ्री ऐसी (AC) बस सेवा को शुरू किया है. कृषि मंत्री ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. कृषि मंत्री ने लोहारू में अपने निवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी और समाधान के निर्देश दिए.

कृषि मंत्री ने किसान आंदोलन पर कहा कि हर आदमी को अपनी मांग रखने का अधिकार है. सड़क जाम करने से लोग परेशान होते हैं. आंदोलन करने के तरीके और भी है, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करना अच्छी बात नहीं है. बता दें कि लोहारू क्षेत्र से हजारों की संख्या में श्रद्धालु खाटू श्याम और सालासर जाते हैं. उनकी मांग पर कृषि मंत्री ने दरियादिली दिखाते हुए नई पहल की शुरुआत की. हर रोज दो बसों को अपने निजी खर्च पर शुरू किया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi- NCR Live Update: दिल्ली एनसीआर में महसूस किए गए तेज भूकंप के झटके

यह बस हर रोज अलग-अलग गांव से श्रद्धालुओं को लेकर दोनों धार्मिक स्थलों पर लेकर जाएगी और वापिस लेकर आएगी. यह बसें 1 साल तक हलके के श्रद्धालुओं को कृषि मंत्री की तरफ से फ्री सेवा देगी. पत्रकारों से बातचीत करते कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि लोहारू क्षेत्र से हजारों की संख्या में श्रद्धालु सालासर व खाटू श्याम जाते रहते हैं. उनकी मांग पर 2 बसे मैंने निजी खर्च से 1 साल के लिए धार्मिक स्थलों की यात्रा के लिए लगाई है.

उन्होंने आगे बताया कि इनके आने-जाने का श्रद्धालुओं का पूरा खर्च में खुद उठाऊंगा. यह बसे हर रोज अलग-अलग गांव से श्रद्धालुओं को लेकर जाएंगे और वापिस घर छोड़ेंगी. उन्होंने किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि हर आदमी को अपनी मांग रखने का अधिकार है. सड़क जाम करने से लोग परेशान होते हैं. आंदोलन करने के तरीके और भी है, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करना अच्छी बात नहीं है.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news