Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2060119
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: हफ्ते का पहला दिन इन 3 राशियों के लिए रहेगा 'शानदार', जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है, हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर इन सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं 15 जनवरी, सोमवार का दिन कौन सी राशि के जातकों के लिए खास रहेगा और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यहां देखें सभी 12 राशियों का राशिफल. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहने वाला है. किसी नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज के दिन यात्रा करने से बचें. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा, किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

 () वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी करीबी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे आपको खुशी मिलेगी. व्यापारी वर्ग आज काम की अधिकता की वजह से परेशान रह सकते हैं. थकान की वजह से सेहत बिगड़ सकती है. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. खर्च की अधिकता रह सकती है, जरूरत की चीजों पर ही खर्च करें. आज के दिन दूसरों के सामने किसी भी चीज का दिखावा करने से बचें, आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रह सकता है. आज के दिन कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले घर के बड़ों से सलाह जरूर लें, वरना परेशानी हो सकती है. क्रोध पर काबू रखें, गुस्सा करने से काम बिगड़ सकते हैं. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आप सभी जरूरी कार्यों को समय से पूरा कर पाएंगे. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा. दिखावे में आने से बचें, ऐसा करके आप अपना नुकसान कर सकते हैं.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. दोस्तों से पुराने गिले-सिकवे दूर होंगे. किसी पुराने दोस्त की सलाह से आपकी बड़ी समस्या हल हो सकती है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, मंदिर जाने की योजना बना सकते हैं. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आज आप अपने कामों में तेजी लाएंगे, जिससे सभी अधूरे काम पूरे होंगे. नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप लंबे समय से जिस काम को करने की योजना बना रहे थे आज उसे करने का उचित समय है. दोस्तों के साथ कहीं जाने की योजना बन सकती है. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज नौकरी और व्यापार दोनों कार्यों को आप बेहतर तरीके से पूरा करेंगे. घर के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. दिन की शुरुआत में ही सभी जरूरी कार्यों को करने का समय फिक्स कर लें, वरना कोई काम छूट सकता है. आज के दिन रिश्केदारों को कोई भी सलाह देने से बचें. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम की अधिकता रह सकती है. आप अपनी मेहनत से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर पाएंगे. बेवजह समय बर्बाद करने से बचें. जीवनसाथी के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज सितारे आपके पक्ष में हैं, जिसकी वजह से सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी. अपने आप पर विश्वास रखकर काम करें, सभी कार्य बेहतर तरीके से पूरे कर पाएंगे. सेहत को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं.