Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1766087
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सावन के दूसरे दिन इन राशियों को बरतनी पड़ेगी सावधानी, जानें सभी राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 july 2023: आज से सावन के पावन महीने की शुरुआत हो चुकी है. वहीं आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज काम और नौकरी को लेकर खुशखबरी मिलेगी. आपके काम को लेकर तारीफ होगी और तरक्की होगी. घर वालों का साथ मिलेगा. यात्रा पर जाएंगे. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. रुके हुए धन का आगमन होगा और घर में शांति और सुख-समृद्धि का वास होगा. आपके काम और व्यवहार से आपके काम बनेंगे. 

 

 

 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा और परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आज अपने काम पर ध्यान दें और किसी से बहस और विवाद न करें. धार्मिक कामों में ध्यान लगाएं.

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज नौकरी में आपको नए अवसर मिलेंगे और तरक्की होगी साथ ही धन लाभ होगा. वहीं रुके हुए काम बनेंगे. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों का दिन परेशानी से भरा रहेगा. आज अपने काम पर ध्यान दें और करियर पर फोकस बनाएं रखें. किसी बात को लेकर कानूनी सहायता लेने की जरूरत पड़ सकती है. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. बैंक से जुड़े कामों को आज निपटा सकते हैं. वहीं धन को लेकर आपको लाभ होगा और कामयाबी हाथ लगेगी. आज मन को शांत रखें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलेगी. वहीं की तलाश करे लोगों की तलाश खत्म हो जाएगी. आज आपके संतान को भी लाभ मिलेगा. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन अच्छा, लेकिन व्यस्त रहने वाला है. ऑफिस में जरूरी काम को लेकर वयस्त रहेंगे, लेकिन इससे आपको लाभ मिलेगा. धन निवेश में ध्यान दें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन अच्छा और खास रहेगा. आज काम को लेकर बदलाव आएंगे, लेकिन इससे आपको लाभ होगा. अहम फैसला लेने से पहले सलाह जरूर लें.

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. आज आपकी सारी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. साथ ही जल्दबाजी में आकर कोई फैसला न लें. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज घरवालों का साथ मिलेग. धार्मिक काम में मन लगेगा और ऐसी जगहों पर जाने का मौका भी मिलेगा.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. घर में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है और साथ ही खुशखबरी भी आ सकती है.