Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2101261
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: मौनी अमावस्या पर किन राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 February 2024: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है, जानते हैं 09 फरवरी का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर-परिवार से जुड़ी जिम्मेदारियों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा है, अधूरे काम पूरे करेंगे. आज के दिन किसी से भी पैसों का लेन-देन करने से बचें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी. आज के दिन आप अपनी काबिलियत से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. खुद पर विश्वास रखकर काम करें, सफलता जरूर मिलेगी.  

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. काम की अधिकता की वजह से परेशानी हो सकती है, दूसरों की जिम्मेदारियां भी खुद लेने से बचें. किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिससे आप खुद में नई उर्जा महसूस करेंगे. आज के दिन क्रोध करने से बचें.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी करीबी से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें, वो आपके काम में रुकावट पैदा कर सकते हैं.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपको कई नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिन्हें पूरा करने का प्रयास करें. आलस्य करने से आपके काम बिगड़ सकते हैं. आज के दिन खर्च की अधिकता रह सकती है. आज के दिन आपके मान-सम्मान में इजाफा होगा.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय से जीवन में चली आ रही उथल-पुथल आज ठीक होगी. आज के दिन आपको सितारों का साथ मिलता नजर आ रहा है, जिसकी वजह से आप अपने सभी काम पूरे कर पाएंगे. आज के दिन लालच करने से बचें. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपको रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. आज के दिन किसी से सलाह लेने की जगह खुद से काम करने की कोशिश करें. पति-पत्नी के बीच विवाद जैसी स्थिति बन सकती है, आपसी समझ सेसुलझाने का प्रयास करें. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको अपनी काबिलियत साबित करने का मौका मिलेगा. घरवालों से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. अपनी पर्सनल बातें लोगों से शेयर करने से बचें. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन काफी अच्छा है, अगर आप निवेश की योजना बना रहे थे तो ये बेहतर समय है. काम के साथ थोड़ा समय खुद के लिए भी निकालें, बेहतर महसूस करेंगे. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज सितारे आपके पक्ष में हैं, जिसकी वजह से आप सभी अधूरे काम पूरे कर पाएंगे. आज के दिन अपने व्यवहार को नियंत्रित रखने का प्रयास करें, क्रोध की वजह से आप बनते कार्यों को भी बिगाड़ लेंगे. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन दूसरों की जगह खुद पर विश्वास रखकर काम करें, सफलता मिलेगी. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से रुकी हुई डील आज पूरी कर पाएंगे. सेहत को लेकर परेशानी हो सकती है. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर काम करें, सफलता मिलेगी. सामाजिक कार्यों में शामिल होंगे, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. प्रेमी जोड़ों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है, पुराने विवाद दूर होंगे.