Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: कामिका एकादशी पर इन 3 राशि के जातकों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 July 2023: आज श्रावण कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और गुरुवार का दिन है. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन काफी अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से आप जिस काम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आज कर सकते हैं. करियर के हिसाब से भी आज का दिन काफी अच्छा है, व्यापारियों को लाभ मिलेगा. किसी पर आंख बंद करके भरोसा करने से बचें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन सामान्य रहने वाला है. किसी भी काम को करने में जल्दबाजी करने से बचें, नुकसान हो सकता है. पैसों को लेकर लंबे समय से चली आ रही परेशानी आज दूर होगी. रुके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं.  

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को आज पैसे उधार लेने पड़ सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. घर में शादी-विवाह के आयोजन की चर्चा हो सकती है. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन चुनौतियों से भरा रह सकता है, कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें. आज के दिन आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ बहस करने से बचें. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलेगी. काम में लापरवाही करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें, तबियत बिगड़ सकती है. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को किसी अच्छी जगह से ऑफर मिल सकता है, काम की अधिकता बनी रहेगी. किसी करीबी की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशान हो सकते हैं. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. घर में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन होगा. जीवनसाथी के साथ किसी भी तरह की बहस करने से बचें, बात बढ़ सकती है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा, काम की अधिकता की वजह से थोड़ा परेशान हो सकते हैं. पैसे से संबंधित सभी प्रकार के लेन-देन आज पूरे होंगे. जीवनसाथी के साथ बेहतर वक्त बिताने का अवसर मिलेगा. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, ऑफिस में सीनियर्स की मदद से काम को समय से पूरा कर पाएंगे. कुछ नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं. व्यापारी वर्ग को आज के दिन किसी भी बड़े काम को करने से बचना चाहिए, नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज के दिन आलस्य की वजह से आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं, ऐसा करने से बचें. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले बड़ो का आशीर्वाद जरूर लें. मकान, दुकान, वाहन जैसी कोई चीज खरीद सकते हैं. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. पैसों से संबंधित किसी भी मामले में लापरवाही करने से बचें. सेहत बिगड़ सकती है.